April 27, 2024

इंदौर शहर में खाने पीने के दीवानों की कोई कमी नहीं है. बस मौका चाहिए. यहां के माणिक बाग़ रोड के सामने से गुजरने पर आधे से ज्यादा राहगीर रुक जरूर जाते हैं.इंदौर शहर में अधिकतर देसी फास्ट फूड, जिनमें इडली, सांभर बड़ा, मसाला डोसा समेत हॉट डॉग, विशेष रूप से पसंद किया जाता है. वही चाइनीज फ़ूड के दीवाने भी बहुत हैं.

अगर आप भी चाइनीज, स्ट्रीट फ़ूड, खाने के दीवाने हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है जी हां हम आपको बताएंगे इंदौर में माणिक बाग़ रोड के पास में एक ऐसे चाइनीज,स्ट्रीट फ़ूड के प्रतिष्ठान के बारे में जो अपने बढ़िया स्वाद के लिए इंदौर में काफी मशहूर हो गया.

इंदौर में Jaanu’s Chinese Corner की शॉप का स्वाद लोगो को कुछ ऐसा लगा की लोगो की भीड़ यहां देर रात तक लगी रहती है.लोग यहां खाने के साथ घर के लिए भी पैक कराकर के ले जाते दिखाई देते है.यहां आपको इंदौर का सबसे अच्छा स्ट्रीट फ़ूड खाने के लिए मिलेग़ा.

Jaanu’s Chinese Corner नाम की इस शॉप ने अपने ग्राहकों के लिए खास पहल की है यहां पर आकर CHINESE FAST FOOD के दीवाने अपनी मनपसंद की चीजों से टॉपिंग करवा सकते हैं जो शायद ही कहीं और आपको मिलेगी. इंदौर की बेस्ट इस शॉप पर ग्राहकों के तमाम तरह के फरमाइश को पूरी करने की कोशिश की जाती है … 
साथ ही अपने किए वादों “ स्वाद से समझौता नहीं किया जाता. यहां का स्वाद जितना दमदार है उसके दाम भी उतने ही कम है.

अगर आप डाइटिंग पर भी रहते हैं तो इसकी बेहतरीन खुशबू की महक मिलते ही आप अपना सारा डाइट प्लान भूल सकते हैं. इसका बेहतरीन स्वाद आपको हमेशा के लिए याद रह जाऐगा. इंदौर की एक छोटी लेकिन फेमस दुकान पर आपको डिफरेंट टाइप के अलग-अलग वैरायटी के फ़ूड खाने को मिलेगी.यह दूकान अपने व्यंजनों में बढ़िया मसाले और अद्भुत स्वाद के लिए काफी प्रसिद्ध है.

यहां मिलने वाले फ़ास्ट फ़ूड में वेज रोल,पास्ता,बर्गर,शेक,मैग्गी,,पिज़्ज़ा,पनीर चीला,वेज मन्चूरियन,सोया स्टिक,चॉकलेट सैंडविच कुछ ज्यादा ही मशहूर है. आप इनका स्वाद घर पर भी ले सकते है.इसके लिए आपको zomato और swiggy पर जाना होगा..

शाम के बाद, यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है. रोमांटिक डेट और दोस्तों के साथ मौज-मस्ती के लिए “ Jaanu’s Chinese Corner” सही जगह है.

इतना ही नहीं “ Jaanu’s Chinese Corner” ने काफी कम समय में इंदौर में अपनी अच्छी पहचान बना ली है.जो अपने आप में कुछ बयां करता है.अगर आपको कम खर्च में शानदार डेट की तलाश है तो “ Jaanu’s Chinese Corner ” जैसा कोई नहीं है.

Address: 35, B, Manik Bagh Rd, Nai Duniya, Prem Nagar, Indore, Madhya Pradesh