May 4, 2024

अगर आप भी स्ट्रीट फ़ूड,चाइनीज फ़ूड जैसे- वेज रोल, नॉनवेज रोल (ROLL) चाऊमीन,मोमोज खाने के दीवाने हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है जी हां हम आपको बताएंगे जयपुर में वैशाली नगर के पास में एक ऐसे स्ट्रीट फ़ूड,चाइनीज फ़ूड की शॉप के बारे में जो अपने फ़ूड एवं वेज रोल, नॉनवेज रोल में बढ़िया स्वाद के लिए जयपुर में काफी मशहूर हो गया.

“Richie-Rich”

वैशाली नगर के पास नॉनवेज लवर्स की फेवरेट है यह फेमस रोल (ROLL) फ़ास्ट फ़ूड शॉप, यहां आप आकर एक से बढ़कर एक लजीज रोल का लुफ्त ले सकेंगे“Richie-Rich’‘नाम की इस शॉप ने अपने ग्राहकों के लिए खास पहल की है यहां पर आकर rolls के दीवाने अपनी मनपसंद की चीजों से टॉपिंग करवा सकते हैं. जो शायद ही कहीं और आपको मिलेगी. जयपुर की बेस्ट इस roll शॉप पर ग्राहकों के तमाम तरह के फरमाइश को पूरी करने की कोशिश की जाती है … 
साथ ही अपने किए वादों “ स्वाद से समझौता नहीं किया जाता. यहां का स्वाद जितना दमदार है उसके दाम भी उतने ही कम है.

टेस्टी, रसीला और स्पाइसी चिकन, जब पराठे में रोल कर के खाया जाता है, तो इसका आनंद ही कुछ और होता है.  

अगर आप चाइनीज फ़ूड, नॉनवेज खाने की शौकीन है तो यहां की डिश आपको यकीकन पसंद आएगी.अगर आप जयपुर में है और इनका का स्वाद न लें तो आपकी यात्रा अधूरी रह जाएगी.यहां के व्यंजनों में मसाले की अपनी अलग खुशबू एवं अपनी एक अलग ही खासियत होती है जिसका स्वाद शायद ही आप को कही और खाने को मिलेगा.यही कारण है कि आज न केवल जयपुर से, बल्कि बाहर से आये अन्य राज्यों के सैलानी भी यहां खाने के लिए यहां आते हैं.

शाम के बाद, यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है. रोमांटिक डेट और दोस्तों के साथ मौज-मस्ती के लिए “Richie-Rich” सही जगह है.

इतना ही नहीं “”Richie-Rich”” ने काफी कम समय में अपने व्यंजनों में बढ़िया स्वाद के कारण जयपुर में अपनी एक और पहचान बना ली है.जो अपने आपमें कुछ बयां करता है.अगर आपको कम खर्च में शानदार डेट की तलाश है तो “Richie-Rich” जैसा कोई नहीं है.

1 St Shop….Plot No D 234, Amrapali Marg, Vaishali Nagar Jaipur, near JK Jewellers, Jaipur,

2.Nd Shop… (Jaipur Chowpatty)  Gopalpura Bypass Rd, Chhayadip Nagar, Shri Gopal Nagar, Gopal Pura Mode

तहलका.न्यूज़