May 20, 2024

इस बात में कोई शक नहीं कि हम भारतीयों का चाय से एक अलग ही रिश्ता है. आप देश के किसी भी शहर में चले जाएँ, आपको वहां कोई न कोई मशहूर चाय वाला तो मिल ही जायेगा.

एक कप चाय बहुत सारे गंभीर मुद्दों पर चर्चा का केंद्र होता है. अगर आप भी चाय पीने के शौकीन है तो आपको भी इस जगह के बारे में जरूर पता होना चाहिए.

दुनियाभर में चाय प्रेमियों की कमी नहीं है और अगर किसी को चाय का चस्का लग जाए तो फिर वह इसका स्वाद लेने कहीं भी पहुंच जाता है… चाय के कुछ ऐसे ही दीवाने आपको इंदौर,भॅवरकुआ स्थित ”Open Chai Bar” पर भी नजर आएंगे जिसकी ‘बटर स्कॉच चाय’ जिंजर टी, तंदूरी चाय,चॉकलेट टी पीने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं.

इंदौर में बने इस कैफे को लांचिंग के साथ ही अपनी शानदार चाय के लिए पहचान मिली. यंगस्टर्स के बीच जहां कैफेज् काफी पॉपुलर रहे हैं, वहीं  Open Chai Bar  ने उन्हें टेस्टी फूड के साथ बेहतरीन चाय का मज़ा भी दिया और इसी खासियत ने  Open Chai Bar  को पॉपुलर बना दिया.

Open Chai Bar की बटर स्कॉचटी, तंदूरी टी, रोज पान टी, चॉकलेट मसाला टी,वनीला टी, ऑरेंज टी, स्ट्रॉबेरी टी, में ऐसा स्वाद है की सभी यहां की चाय के दीवाने है. अपना देशी स्वाद का वो स्थान जहां आपको ताजगी और सेहत का नया अहसास होता है.. Open Chai Bar अपनी टी से इंदौर में अपनी एक विशेष पहचान बना चुके है.

शाम के बाद, यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है. रोमांटिक डेट और दोस्तों के साथ मौज-मस्ती के लिए  Open Chai Bar ” सही जगह है. जो अपने आपमें कुछ बयां करता है.अगर आपको कम खर्च में शानदार डेट की तलाश है तो   Open Chai Bar ” जैसा कोई नहीं है.