May 4, 2024

दुनिया भर में बच्चों से लेकर बड़ों तक में फास्ट फूड मैगी , सैंडविच,पिज़्ज़ा,पास्ता का काफी क्रेज बढ़ गया है. छोटे से लेकर बड़ी पार्टियों में इसका प्रचलन आम हो गया है.आजकल बाजार के हर चौराहे पर मैग्गी, पिज़्ज़ा,पास्ता फास्ट फूड कॉर्नर हैं.लेकिन अगर आप भी फास्ट फूड खाने के दीवाने हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है.

जी हां आज हम आपको बताएंगे इंदौर में एक ऐसे फास्ट फूड के प्रतिष्ठान के बारे में जो अपने मैगी ,सैंडविच, पिज़्ज़ा, पास्ता में बढ़िया स्वाद के लिए इंदौर में काफी मशहूर है..

LIG Maggi And Pasta

Famous Fast Food shop Indore“LIG Maggi And Pasta”: Chappan Dukan, New Palasia, पर स्थित मशहूर फ़ास्ट फ़ूड शॉप का आप बेहतरीन स्वाद चखना बिल्कुल न भूलें. अगर आप फास्ट फूड यानी,स्वीट चिल्ली पटैटो,मैग्गी,सैनविच, पिज़्ज़ा, पास्ता, बर्गर खाने के शौकीन हैं तो इनके कैफ़े का स्वाद आपका दिल जरूर जीत लेगा.

L.I.G हर तरह के फास्ट फूड के लिए काफी प्रसिद्ध है. यहां की जैन सैंडविच, पिज़्ज़ा, पास्ता, peri-peri, noodle stick बहुत फेमस हैं.यहां का food शुद्ध मसालों से तैयार किया जाता है जिसका बेहतरीन स्वाद कही और आपको नहीं मिलेगा.

अगर आप इंदौर में है और इनका का स्वाद न लें तो आपकी यात्रा अधूरी रह जाएगी. यहां के वयंजनो में मसाले की अपनी अलग खुशबू एवं अपनी एक अलग ही खासियत होती है जिसका स्वाद शायद ही आप को कही और खाने को मिलेगा. यही कारण है कि आज न केवल इंदौर से, बल्कि बाहर से आये अन्य राज्यों के सैलानी भी यहां खाने के लिए यहां आते हैं.

शाम के बाद, यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है. रोमांटिक डेट और दोस्तों के साथ मौज-मस्ती के लिए LIG Maggi And Pasta” सही जगह है. जो अपने आपमें कुछ बयां करता है.अगर आपको कम खर्च में शानदार डेट की तलाश है तो  LIG Maggi And Pasta” जैसा कोई नहीं है. 

IG Maggi And Pasta”: Chappan Dukan, New Palasia,

Tehelka.News