May 20, 2024

दुनिया भर में बच्चों से लेकर बड़ों तक में फास्ट फूड यानी पिज्जा, का काफी क्रेज बढ़ गया है. छोटे से लेकर बड़ी पार्टियों में इसका प्रचलन आम हो गया है.आजकल बाजार के हर चौराहे पर पिज्जा हट, फास्ट फूड कॉर्नर हैं.

अगर आप भी फ़ास्ट फ़ूड,पिज़्ज़ा खाने के दीवाने हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है जी हां हम आपको बताएंगे उदयपुर में सुखाड़िया सर्किल के पास बॉम्बे मार्केट में एक ऐसे पिज़्ज़ा के प्रतिष्ठान के बारे में जो अपने फ़ास्ट फ़ूड एवं पिज़्ज़ा में बढ़िया स्वाद के लिए उदयपुरमें काफी मशहूर है..

-उदयपुर के सुखाड़िया सर्किल में पिज़्ज़ा लवर्स की फेवरेट है यह फेमस फ़ास्ट फ़ूड एन्ड पिज़्ज़ा शॉप, यहां आप आकर एक से बढ़कर एक लजीज pizza का लुफ्त ले सकेंगे.”HUNGRY PIZZA CORNER” नाम की इस शॉप ने अपने ग्राहकों के लिए खास पहल की है यहां पर आकर पिज़्ज़ा के दीवाने अपनी मनपसंद की चीजों से टॉपिंग करवा सकते हैं जो शायद ही कहीं और आपको मिलेगी.उदयपुर की बेस्ट इस pizza शॉप पर ग्राहकों के तमाम तरह के फरमाइश को पूरी करने की कोशिश की जाती है …
साथ ही अपने किए वादों “ स्वाद से समझौता नहीं किया जाता. यहां का स्वाद जितना दमदार है उसके दाम भी उतने ही कम है.

“HUNGRY PIZZA CORNER” के व्यंजनों का जायका ही है, जो पर्यटकों को इनकी शॉप तक खींच लाता है. विदेशी पर्यटकों को भी यहां के व्यंजनों का जायका पसंद आता है तो वहीं उदयपुर के लोग तो मानों इनके व्यंजनों से नाता ही जोड़ लिए है. सभी इनके पिज़्ज़ा के दीवाने होते जा रहे है.यहां पर मिलने वाले पिज्जा में Margherita(Classic Cheese),Mushroom Pizza,Paneer Vegorama, Refire Pizza, Indian Tandoori Pizza, Chef special pizza, Make Your Own Pizza,और French fries, chinese FOOD, Refreshing Drinks, जैसे और भी काफी तरीके के जायके आपकी खिदमत मैं हाजिर है.

भरपूर मस्ती के लिए रात के समय यहां जाएं.शाम में रोशनी मद्धम होती है और इनकी शॉप की भीड़-भाड़ काफी तड़क-भड़क वाली होती है.

शाम के बाद, यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है. रोमांटिक डेट और दोस्तों के साथ मौज-मस्ती के लिए “HUNGRY PIZZA CORNER” सही जगह है. अगर आपको कम खर्च में शानदार डेट की तलाश है तो
“HUNGRY PIZZA CORNER” जैसा कोई नहीं है.

Sukhadia Circle, Panchwati, Udaipur