May 20, 2024

आज के समय में फ़ास्ट फ़ूड का बिज़नेस स्टार्ट करना और उसमे सफलता पाना इतना आसान नहीं है.राजस्थान में भी खाने के शौक़ीन लोगों की तादाद खूब है.अगर आपके व्यंजनों में बढ़िया स्वाद हो, आपकी लोकेशन अच्छी हो और आपकी उपभोक्ता सेवा अव्वल दर्ज़े की हो तो आपका सफ़ल होना निश्चित है..

ऐसे में आज हम आपको बताते है. झीलों की नगरी उदयपुर की एक ऐसी फेमस और बेस्ट जगह के बारे में जहां से गुजरते ही आपके मुंह में पानी आ जाएगा.

”मनमोहन टी एंड नास्ता सेंटर”( THE POHA TRUCK )

अगर आप फ़ास्ट फ़ूड डिशेज खाने के शौकीन है तो यह जगह आपके लिए बिलकुल सही है.

यदि कड़ी मेहनत और इच्छा शक्ति मजबूत हो तो कोई काम मुश्किल नहीं होता.यह बात “उदयपुर” जिसे “झीलों की नगरी” कहा जाता है वहां के उदियापोल बस स्टैंड के पास और रस बाग़,100 फ़ीट लिंक रोड,के पास सिथ्त ”मनमोहन टी एंड नास्ता सेंटर”( THE POHA TRUCK ) पर बिल्कुल सटीक बैठती है.जो आज “उदयपुर ” की शान बने हुए है…

राजस्थान उदयपुर में सबसे लोकप्रिय ”मनमोहन टी एंड नास्ता सेंटर”( THE POHA TRUCK ) जिन्होंने एक छोटी सी स्टाल लगाकर अपने काम की शुरुवात की थी. आज अपने व्यंजनों में दमदार स्वाद और अव्वल उपभोग्ता सेवा के कारण आज इस व्यवसाय में अपनी एक अगल पहचान स्थापित की है, ‘‘मनमोहन टी एंड नास्ता सेंटर”( THE POHA TRUCK )की दूकान 1975 से सबसे बढ़िया और एक अपना खास और अलग टेस्ट के लिए जानी जाती है.खाने वाले तारीफ करते नहीं थकते.

आपका अपना देशी स्वाद का वो स्थान जहां आपको ताजगी और सेहत का नया अहसास होता है.1975 से उदयपुर वासियो के स्वाद में निरन्तर शुद्धता व ताजगी के साथ स्वाद घोलने का कार्य स्व.मोहन लाल जी प्रजापत ने किया और आज भी उनकी बदलती पीढ़ी उनके पुत्र नारायण प्रजापत एवं प्रकाश प्रजापत ने इसे बखूभी संभाल रखा है.

परम्परगत तरीके और देशी स्वाद का धयान रखते हुए शुद्ध मसाले पौस्टिक तत्वों के मिश्रण से तैयार यहां का मशहूर फ़ूड पोहा, कचौरी, समोसा और कुल्लड़ चाय जो अपने आप में शुद्ध व स्वास्थय वर्धक है.यहां आप काफी तरीके के फ़ूड का आनद ले सकते है.जिनमे ड्राई फ्रूट पोहा,सैनविच,मैग्गी और खास बोर्नविटा मिल्क और भी काफी तरिके के फ़ूड आपको खाने को मिलेंगे.साफ़-सुथरी इस दूकान पर रात के 2 बजे से ही अलग-अलग किस्म के फ़ूड बनने का सिलसिला शुरु हो जाते है. जिसका सिलसिला दिन तक ऐसे ही बरक़रार रहता है.

आपकी राजस्थान की शान “उदयपुर” यात्रा तब तक अधूरी है. जब तक आप ”मनमोहन टी एंड नास्ता सेंटर”( THE POHA TRUCK ) के यहाँ के फ़ूड का आनंद नही ले लेते.

‘मनमोहन टी एंड नास्ता सेंटर”( THE POHA TRUCK )

1st शॉप उदियापोल बस स्टैंड के पास
समय:रात-2 से 7
2nd-रस बाग़,100 फ़ीट लिंक रोड
समय:सुबह -7 से 5

9001037123,9929303920