May 9, 2024

मन मोहें मोमोज

गुलाबी नगर जयपुर: “MOMOS AND MORE” बाहुबली पथ, जन पथ, श्याम नगर,के पास है “MOMOS AND MORE”! बीते 1 साल से यह चाइनीज फूड के लिए जाना जाता है और मोमोज तो यहां के बेस्ट हैं. मोमोज स्टीम्ड हैं और फ्राइड भी !

आज के समय में फ़ास्ट फ़ूड का बिज़नेस स्टार्ट करना और उसमे सफलता पाना इतना आसान नहीं है.भारत में भी खाने के शौक़ीन लोगों की तादाद खूब है.अगर आपके व्यंजनों में बढ़िया स्वाद हो, आपकी लोकेशन अच्छी हो और आपकी उपभोक्ता सेवा अव्वल दर्ज़े की हो तो आपका सफ़ल होना निश्चित है.

जो लोग चाइनीज फूड, मोमोज,वेज रोल, खाने के शौकीन है. उन्हें एक बार जयपुर के  बाहुबली पथ, जन पथ, श्याम नगर,के पास स्थित “MOMOS AND MORE”  पर जरूर जाना चाहिए. यह मोमोस पोंइट सबसे बढ़िया और एक अपना खास और अलग टेस्ट के लिए जाना जाता है. खाने वाले तारीफ करते नहीं थकते.यहां पर खाने का स्वाद जितना दमदार है उसके दाम उतने ही कम हैं. यह जगह इतनी मशहूर है कि यहां हर पल चटपटे मसालेदार फ़ूड खाने वालो की भिड़ लगी रहती है.

इनका अपने काम के प्रति लगाव और बेहतर स्वाद के कारण आज जयपुर के कई हिस्सों में और अपनी जगये बना चुका है. जो कोई एक बार इनके MOMOS का टेस्ट चख लेता है तो वो इनकी स्वाद का मुरीद हो जाता है. शुद्ध एवं चटपटे मसालो से तैयार किये हुए फ़ूड का अपना अलग ही मजा है.

भरपूर मस्ती के लिए शाम के समय जाएं.शाम में रोशनी मद्धम होती है और “MOMOS AND MORE” की भीड़-भाड़ काफी तड़क-भड़क वाली होती है और यहां परोसे जाने वाले फ़ूड जैसे-मोमोज़ स्टीम,फ्राइड मोमोज़,सूप मोमोज,ग्रेवी मोमोज़, सैंडविचेज़ ,रोल, हनी चिल्ली पटैटो,और भी चाइनीज फ़ूड जैसे जायकों का भरपूर लुत्फ उठा सकते है. शाम के बाद, यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है. रोमांटिक डेट और दोस्तों के साथ मौज-मस्ती के लिए “MOMOS AND MORE” सही जगह है.

“MOMOS AND MORE”:-  Bahubali Path, Jan Path, Shyam Nagar, Jaipur, Rajasthan

Closes Time 10:30PM