May 18, 2024

जयपुर:- शहर में पुलिस की टीम ने गांजा की एक बड़ी खेप बरामद की है. पुलिस ने इस संबंध में गुरुवार को 600 किलो गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है.पुलिस ने बताया गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मुख्य आरोपी कृपाल सिंह (50) है. वह जसरासर, चुरू का निवासी है. दूसरा आरोपी ओमप्रकाश छीपा (68) निवासी बगरू वालों का रास्ता, पुरानी बस्ती चांदपोल से है.पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ कर इनके पूरे नेटवर्क का पता लगाने मे जुटी है.

शहर में मादक पदार्थों की तस्करी तथा इन मादक पदार्थों को स्कूली बच्चों तथा गली मोहल्लों में रहने वाले युवाओं को पुड़िया बनाकर सप्लाई करने की सूचना पुलिस मुख्यालय की क्राइम ब्रांच को मिली थी. इस पर स्पेशल टीम गठित कर मादक पदार्थों की तस्करी से जुड़े संदिग्धों पर निगरानी रखी गई. गुरूवार को जानकारी मिली कि मानसरोवर के रजत पथ पर एक मकान में अवैध गोदाम बना रखा है. जहां भारी मात्रा में गांजा है.यह भी जानकारी मिली कि जयपुर में यह गांजा उड़ीसा से मंगवाया गया है.

इस पर क्राइम ब्रांच की टीम ने मानसरोवर थाना पुलिस के साथ मिलकर रजत पथ पर एक मकान में छापा मारा.जहां मुख्य आरोपी कृपाल सिंह व टैक्सी चालक ओमप्रकाश छीपा को धरदबोचा. पुलिस ने बताया कि जब्त 600 किलो गांजे की बाजार कीमत करीब एक करोड़ रूपए आंकी गई है. दावा है कि यह जयपुर में पुलिस की मादक पदार्थों की तस्करी के विरूद्ध सबसे बड़ी कार्रवाई है. अब आरोपियों से पूछताछ कर पुलिस इनके पूरे नेटवर्क का पता लगाने मे जुटी है.

तहलका.न्यूज़