May 20, 2024

जयपुर में भी खाने के शौक़ीन लोगों की तादाद काफी है.अगर आपके व्यंजनों में बढ़िया स्वाद हो आपकी लोकेशन अच्छी हो और आपकी उपभोक्ता सेवा अव्वल दर्ज़े की हो तो आपके रेस्टोरेंट का सफ़ल होना निश्चित है. अगर आप घर से बाहार चाट (फ़ूड) का मजा लेने निकले हो और एक ही जगह पर हर किस्मे की चाट,फ़ास्ट फ़ूड,स्वीट्स,और लंच एवं डिनर मिल जाये तो क्या बात है. चाट पकोड़ी,फ़ास्ट फ़ूड खाने वालो के लिए अच्छी खबर है. इसके लिए उन्हें एक नया ठिकाना मिला है. जी हाँ हम आप को बता रहे है एक ऐसी जगह जहां हर किस्मे का चाट (फ़ूड) लज़ीज खाना अपने स्वाद के कारण काफी मशहूर है.

मानसरोवर जयपुर में मशहूर(चाट भवन) Best Name For Indian Vegetarian Food

जयपुर के गुलाबी नगर के बीच मानसरोवर स्थित “चाट भवन” के लज़ीज खाने और चाट (फ़ूड) से बेहतर और कुछ नहीं है. यहां के व्यंजनों में गजब की विविधता रही है “चाट भवन” का शुद्ध शाकहारी भोजन” शहर की “चाट,फ़ास्ट फ़ूड” से लेकर स्वीट्स ,आइसक्रीम, शेक एवं जायकेदार राज कचौरी,साउथ इंडियन आदि व्यंजनों का सैलानी अपने परिवार के साथ बैठकर चाट भवन के प्रसिद्ध खान-पान का लुत्फ उठा सकेंगे.

यह रेस्टोरेंट्स एक ऐसा स्थान है. जहां जाने के बाद शायद ही कभी आपको कहीं और जाने की जरूरत होगी. अपने व्यंजनों में बढ़िया स्वाद एवं शुद्ध मसाले और अव्वल दर्जे की उपभोक्ता सेवा के कारण आज यह रेस्टोरेंट्स जयपुर की शान बन गया है. यहां आप अपने पूरे परिवार एवं अपने दोस्तों के साथ आकर यहां के परोसे जाने वाले हर किस्म के लजीज चार्ट फूड का मजा ले सकते हैं. साथ ही बैठने की व्यवस्था बेहद ही खास है शाम के टाइम यह रेस्टोरेंट्स अपनी पूरी रंगत में आ जाता है. और यहां चार्ट फूड खाने वालों की काफी भीड़ नजर आती है. तो सोचना कैसा आप और अपने परिवार एवं दोस्तों के साथ यहां के फूड का आनंद उठाइए.

Chaat Bhavan:-Opp.Naryan Moters,Patrkar Colony Road,VT Road,Mansarovar(9252185914