April 26, 2024

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य वह नेता प्रतिपक्ष धनराज गुर्जर के आतिथ्य में, समस्त भाजपा पदाधिकारियों ने आतिशबाजी कर भाजपा की जीत का जश्न मनाया।

भारतीय जनता पार्टी की चुनाव में 4 प्रदेशों में सरकार बनने की खुशी और विशेष रूप से उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने पर, गुलाबपुरा मंडल के समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों नागरिक गणों में हर्ष की लहर व्याप्त हो गई।

भाजपा के समस्त पदाधिकारियों ने भाजपा नेता धनराज गुर्जर के सानिध्य में,वीर शिवाजी चौराहा पर एकत्रीकरण कर ,आतिशबाजी कर ,मिठाई वितरित कर, मां भारती की विशेष पूजा अर्चना कर, प्रचंड उत्साह व उमंग के साथ जीत का जश्न मनाया।

वीर शिवाजी चौराहा प्रांगण भारत माता की जय ,वंदे मातरम ,नरेंद्र मोदी जिंदाबाद ,योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद ,भाजपा जिंदाबाद के उदघोष से वातावरण गुंजायमान हो उठा।

इस दौरान भाजपा नेता धनराज गुर्जर एवं पदाधिकारियों ने बुलडोजर पर चढ़ कर भाजपा जिंदाबाद नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारो से कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन किया ,तत्पश्चात ढोल नगाड़ों की थाप पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर नृत्य किया। और आतिशबाजी करते हुए भाजपा के झंडे लहराते हुए बाजार में मिठाई वितरित करते हुए बुलडोजर के साथ वीर शिवाजी चौराहे से मुख्य बाजार में होते हुए वीर सावरकर चौराहे पर आतिशबाजी कर कार्यक्रम को समापन किया।

उत्तर प्रदेश चुनाव में भाजपा नेता धनराज गुर्जर को ,कासगंज विधानसभा प्रवासी प्रभारी नियुक्त किया था।आज कासगंज विधानसभा क्षेत्र में,भाजपा के विजई होने पर, भाजपा पदाधिकारियों द्वारा कासगंज विधानसभा प्रवासी प्रभारी धनराज गुर्जर को ,माला व दुपट्टा पहनाकर ,वीर शिवाजी चौराहे पर भव्य स्वागतअभिनंदन किया गया।

भाजपा नेता धनराज गुर्जर ने सभी राष्ट्रवादी व्यक्तियों को, भाजपा कार्यकर्ताओं को, बधाई देते हुए कहा कि, आज सारे संसार की निगाहें ,उत्तर प्रदेश के चुनाव पर टिकी थी!यह चुनाव इसलिए भी विशेष था ,कि वहां से एक सन्यासी महंत योगी आदित्यनाथ के ,नेतृत्व में समूचा प्रदेश चुनाव लड़ रहा था। आज उत्तर प्रदेश ने भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत देकर, फिर से योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाने का काम किया है। निश्चित रूप से उत्तर प्रदेश की जनता बधाई की पात्र है।

भाजपा नेता धनराज गुर्जर ने कहा की आज योगी आदित्यनाथ ने बता दिया है कि एक सन्यासी से अच्छा राजा ,कोई हो नहीं सकता और सन्यासी भी ऐसा, जिसने अपने धर्म ,अपने समाज, अपनी संस्कृति ,अपने राष्ट्र के खातिर ,अपना परिवार त्याग कर, समूचे प्रदेश को अपना परिवार मानकर ,सेवा पर तत्पर खड़े रहे।

भाजपा नेता धनराज गुर्जर ने कहा कि, यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदर्शिता का ही परिणाम है की 4 प्रदेश में हम प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने जा रहे हैं भा ज पा ही एक ऐसी पार्टी है एक ऐसा विकल्प है ,जो भारत को अखंड राष्ट्र की और महाशक्ति, विश्वगुरु की और ले जा रहा है।
भाजपा नेता धनराज गुर्जर ने कहा कि ,भारतीय जनता पार्टी एक ऐसा राष्ट्रवादी राजनीतिक दल है जो भारत को एक सुदृढ़ समृद्ध एवं शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में, विश्व पटल पर स्थापित करने के लिए कृत संकल्प है,और जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था! वह करके भी दिखाया है !आज यूक्रेन और रूस के युद्ध स्थल में से भारतीय ध्वज के तले,छात्र बिल्कुल सही सकुशल ,अपने घरों को लौट रहे हैं! यह ताकत नरेंद्र मोदी की है !यह ताकत राष्ट्रवाद की है !यह ताकत भारतीय जनता पार्टी की है !जिसको समस्त विश्व आज मान रहा है।

कार्यक्रम में सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष भाजपा नेता पदाधिकारी कार्यकर्ता एवं सैकड़ों नागरिक गण मौजूद थे।

तहलका डॉट न्यूज़ (प्रशांत काबरा)