May 5, 2024

अजमेर(गजेंद्र कुमार) अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड ने सरकारी विभागों, स्वायत्त शासी विभागों, शहरी एवं ग्रामीण स्थानीय निकाय से जुड़े कार्यालयों के बिजली बिलों की बकाया राशि 31 मार्च तक जमा करवाने पर विलम्ब भुगतान अधिभार में पूर्ण रियायत प्रदान की है।

अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक श्री एन. एस. निर्वाण ने बताया कि चेयरमैन डिस्कॉम श्री भास्कर ए सावंत के निर्देशानुसार अजमेर डिस्कॉम के क्षेत्राधीन सभी 11 जिलों में सरकारी विभागों, स्वायत्त शासी विभागों, शहरी एवं ग्रामीण स्थानीय निकाय से जुड़े कार्यालयों के बिजली बिलों की बकाया राशि 31 मार्च तक जमा करवाने पर विलम्ब भुगतान अधिभार में पूर्ण रियायत प्रदान करने के सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दे दिए गए है।

श्री निर्वाण ने सभी सरकारी विभागाध्यक्षों से अपील करते हुए कहा कि आप सभी 31 मार्च से पहले बकाया बिजली के बिल का भुगतान कर इस सुविधा का लाभ लेें।

श्री निर्वाण ने सभी आम उपभोक्ताओं से अपील करते हुए कहा कि आप सभी उपभोक्ता 31 मार्च से पहले बिजली के बिल की नियत तारीख तक अपना बकाया जमा करावें। उन्होंने अधिकारियों को भी निर्देश दिए कि डिस्कॉम द्वारा निर्धारित अपने लक्ष्य 102 प्रतिशत राजस्व वसूली की प्राप्ति के लिए भी अपने प्रयासों में और तेजी लाएं।

तहलका डॉट न्यूज