April 26, 2024
  • अजीतगढ़ कस्बे के वार्ड नं 11 जोगियों के मोहल्ले की है घटना
  • दो बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने घर बैठे लोगों पर फायरिंग कर हुए फरार
  • सीसीटीवी में कैद हुई घटना
  • पुलिस ने इलाके में चारों ओर करवाई नाकाबंदी, तलाश जारी

ज्ञान चन्द/अजीतगढ़

अजीतगढ़ (सीकर)
कस्बे के वार्ड नं 11 जोगियों के मोहल्ले में गुरुवार देर रात करीब 9.00 बजे के आसपास दो बाइकों पर आए आधा दर्जन बदमाशों ने एक मकान में बैठे घरवालों पर तीन बार फ़ायरिंग की। फायरिंग की आवाज सुनकर लोग तुरन्त घटना स्थल पर दौड़े चले आए लोगों को आते देख बदमाश वहां से फरार हो गए लेकिन हड़बड़ाहट व लोगों को अपनी ओर आते देख बदमाशों की एक बाइक फिसल जाने से बदमाश अपनी बाइक घटना स्थल पर छोड़ फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ओर बाइक को बरामद कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

अजीतगढ़ थाना प्रभारी प्रकाश सिंह राठौड़ ने बताया कि थाने पर गुरुवार की रात 9.15 बजे सूचना मिली कि अजीतगढ़ के वार्ड नं 11 नई तहसील जगदीशपुरी की तरफ जाने वाले मार्ग पर स्थित एक योगी परिवार का मकान है जिसके मालिक शंकर लाल योगी का चार दिन पूर्व ही निधन हुआ था जहां उनके बरामदे में उनके आए रिश्तेदार व घर के लोग बैठे थे वही अचानक दो बाइकों पर आए करीब आधा दर्जन लोगों ने कृष्ण-कृष्ण की आवाज लगाई तो आवाज सुन जैसे ही कृष्ण बाहर आया तो बाइक सवार बदमाशों ने उसकी ओर तीन फायर किए लेकिन जैसे तैसे कृष्ण एक पेड़ के पीछे जा छुपा ऐसे में वहां किसी भी प्रकार से किसीको फायरिंग के दौरान कोई क्षति नहीं पहुंची।

फायरिंग की आवाज सुन आसपास के लोग घटना स्थल की ओर दौडे आते देख बदमाश वहां से फरार हो गए लेकिन जल्दबाजी के चलते जाते जाते एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों की बाइक फिसल जाने के कारण बदमाश उस बाइक को वहीं छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने बाइक को बरामद कर लिया है। दो बाइक पर सवार होकर आए आधा दर्जन बदमाशों ने जो फायरिंग की है वो सारी घटना सीसीटीवी में कैद हैं। बदमाशों को पकड़े सीसीटीवी पुटेज पुलिस के लिए एक सेतु का काम कर सकता है।

थाना अजीतगढ़ ने चारों ओर नाकाबंदी कर दी तथा अन्य थाना क्षेत्रों में भी इस घटना की जानकारी देकर नाकाबंदी करवाकर पुलिस प्रशासन बदमाशों की सुराग व तलाश में लग गई।

तहलका डॉट न्यूज