May 18, 2024
  • सर्व समाज और युवाओं का फिरोजाबाद से भाजपा प्रत्याशी को मिल रहा है अपार स्नेह और भारी समर्थन
  • मोदी सरकार में भ्रष्टाचारी जेल में.., भ्रष्टाचार से लड़ाई में साथ दें युवा : ठाकुर विश्वदीप

देश में जबसे मोदी की सरकार आई है भ्रष्टाचारी जेल में हैं और भ्रष्टाचार पूरी तरह समाप्त हो गया है। वर्ष 2014 से पहले की सरकारें योजनाएं तो बनाती थीं, लेकिन उनको धरातल पर लाने में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार होता था। यह बातें मंगलवार को फिरोजाबाद से भाजपा प्रत्याशी के ठाकुर विश्वदीप ने कही।

फिरोजाबाद से भाजपा प्रत्याशी ठाकुर विश्वदीप ने क्षेत्र में व्यापक जनसंपर्क किया। उनके साथ भाजपा कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्र के लोगों की भीड़ देखकर विरोधी दलों के नेता भौचक्के रह गए।

सुबह से ही भाजपा प्रत्याशी ठाकुर विश्वदीप के चुनाव प्रचार अभियान में समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी।

ढोल नगाड़ों के साथ जनसंपर्क अभियान में निकले भाजपा प्रत्याशी ठाकुर विश्वदीप के साथ महिलाओं ने भी घर-घर जाकर भाजपा प्रत्याशी ठाकुर विश्वदीप को विजयी बनाने की अपील की। जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी ठाकुर विश्वदीप को सैकड़ो लोगो ने जगह-जगह तिलक और माला पहनाकर एकजुट होकर स्वागत किया।

विश्वदीप सिंह तोमर को फिरोजाबाद लोकसभा सीट से बीजेपी ने चुनाव में उतारा है। इनके पिता ठाकुर ब्रजराज सिंह वर्ष 1957 में फिरोजाबाद में बतौर निर्दलीय प्रत्याशी लोकसभा चुनाव जीतने में सफल रहे थे।ठाकुर ब्रजराज सिंह जी उस समय विपक्ष के नेता रहे थे। विश्वदीप सिंह जी की माताजी श्रीमती सुशीला सिंह भी दो बार लोकसभा चुनाव लड़ी लेकिन जीत शिरोधार्य कर न सकी । विश्वदीप सिंह ने भी साल 2014 में बीएसपी के टिकट पर चुनाव लड़े थे सफल नहीं हुऐ ।

ठाकुर विश्वदीप सिंह कुबेरपुर , हाथवंत , फिरोजाबाद के जानेमाने शिक्षाविद हैं एवं उधोगपति है, वह जिले में कई स्कूल और कॉलेजों पेट्रोल पंप ग्लास इंडस्ट्री का संचालन करते हैं। सपा से लगातार तीसरी बार अक्षय यादव मैदान में हैं। साल 2014 में इस सीट पर अक्षय यादव ने जीत दर्ज की थी लेकिन साल 2019 में वह बीजेपी के डॉ. चंद्रसेन जादौन से चुनाव हार गए थे। अब जादौन की जगह ठाकुर विश्वदीप सिंहजी को फिरोजाबाद से टिकट दीया गया है l इनके बेटे अशेषदीप सिंह के ससुर साब डॉ आशु सिंह लाछडी़, आईईएस, एवीएसएम, वीएसएम , रक्षा मंत्रालय के अधीन सीमा सड़क संगठन (BRO) में उप महानिदेशक के पद से हाल ही में सेवा मे है।

तहलका डॉट न्यूज़ की टीम ने जब ठाकुर विश्वदीप सिंह जी के समधि मेजर जनरल आशु सिंह जी राठौड़ उनकी समधि ठाकुर कुंदन सिंह सोलंकी आमेट उनके समधी ठाकुर भवानी सिंह राठौड़ जयपुर से बातचीत की तो उनका कहना था की हमनें जनसंपर्क में लगातार साथ रहकर यह महसूस किया की इतना बड़ा जन समर्थन देखकर लगता है की ठाकुर विश्व दीप सिंह जी भारी बहुमत से आने वाले 7 मई को चुनाव में विजय होंगे।