June 28, 2024

इस बात में कोई शक नहीं कि हम भारतीयों का चाय से एक अलग ही रिश्ता है।आप देश के किसी भी शहर में चले जाएँ, आपको वहां कोई न कोई मशहूर चाय वाला तो मिल ही जायेगा।

एक कप चाय बहुत सारे गंभीर मुद्दों पर चर्चा का केंद्र होता है. अगर आप भी चाय पीने के शौकीन है तो आपको भी इस जगह के बारे में जरूर पता होना चाहिए

दुनियाभर में चाय प्रेमियों की कमी नहीं है और अगर किसी को चाय का चस्का लग जाए तो फिर वह इसका स्वाद लेने कहीं भी पहुंच जाता है… चाय के कुछ ऐसे ही दीवाने आपको राजस्थान जयपुर के त्रिवेणी नगर कृष्णा विहार कॉलोनी स्थित ” बेवफा चाय वाला ” पर भी नजर आएंगे जिसकी तंदूरी चाय, लौंग इलायची, केसर चाय, बटर चाय पीने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं।

जयपुर में बने इस कैफे को लांचिंग के साथ ही अपनी शानदार चाय के लिए पहचान मिली. यंगस्टर्स के बीच यह कैफे काफी पॉपुलर हैं।

बेवफा चाय वाला” कोटा का सबसे लोकप्रिय नाम है.यह नाम किसी पहचान का मोहताज नहीं है.इनकी चाय का टेस्ट एकदम हटकर है।जो आप सभी को बहुत पसंद आयेगा।लेकिन ” बेवफा चाय वाला का टेस्ट आप सिर्फ कोटा की सड़कों पर ही नहीं बल्कि राजस्थान के काफी हिस्सों में भी ले सकते है। जिनमें से एक है जयपुर जहां आज हमारी टीम पहुंची है..जयपुर में ” बेवफा चाय वाला” की टी का टेस्ट लोगो पर सिर चढ़ के बोल रहा हैं।

बेवफा चाय वाला की तंदूरी टी, रोज टी, लौंग इलायची चाय में ऐसा स्वाद है की सभी यहां की चाय के दीवाने है। अपना देशी स्वाद का वो स्थान जहां आपको ताजगी और सेहत का नया अहसास होता है..बेवफा चाय वाला अपनी टी से जयपुर में अपनी एक विशेष पहचान बना चुके है।

इस कैफे पर सुबहे से ही अलग-अलग किस्म की चाय बनने का सिलसिला शुरु हो जाते है. जिसका सिलसिला रात तक ऐसे ही बरक़रार रहता है

साथ साथ आप यहां फास्ट फूड का भी मजा ले सकते हैं। जिसमें सैंडविच, पिज़्ज़ा,कोल्ड कॉफ़ी, मैग्गी, आदि। बेवफा चाय वाला वह स्थान है जहां आप अपने साथी के साथ जाकर वहाँ के फ़ूड और चाय का मजा ले सकते है। जयपुर में सबसे लोकप्रिय रोमांटिक कैफ के रूप में जाना जाने वाला “बेवफा चाय वाला की इनडोर व्यवस्था बेहद खास है।भरपूर मस्ती के लिए शाम के समय जाएं।

शाम में रोशनी मद्धम होती है और रेस्टोरेंट की भीड़-भाड़ काफी तड़क-भड़क वाली होती है।शाम के बाद, यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है। रोमांटिक डेट और दोस्तों के साथ मौज-मस्ती के लिए यह सही जगह है।

Shop no: 2 Krishna Vihar Colony, Triveni Nagar Gopalpura bypass , Jaipur

Mob:. Lucky: 8005701726, Kapil 9680795875

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *