July 19, 2024

पावटा:(अजय शर्मा)

बानसूर के हरसोरा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक साल से फरार चल रहे ब्लाइंड मर्डर के मामले में दो आरोपियों को बापर्दा गिरफ्तार किया है।थाना प्रभारी प्रदीप कुमार यादव ने बताया कि 17 अगस्त 2023 को पुलिस को सूचना मिली थी कि हमीरपुर की तरफ से एक पिकअप गाड़ी आ रही है। जिसमे लकड़ी भरी हुई है, जों किसी का एक्सिडेंट करके आ रही है और वन विभाग की टीम उसका पीछा कर रही है।

सूचना पर पुलिस पहुंची तो नारोल गांव में तीन युवक घायल अवस्था में पड़े हुए थे। जिनमें से एक का पेट फटा हुआ था। पुलिस ने तीनों को हरसौरा अस्पताल में भर्ती करवाया। जहा वसीम के पेट में गहरी चोट होने पर कोटपुतली रैफर कर दिया। जहा ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक मुसारी (टपुकड़ा) का रहने वाला था। जिसको लेकर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया था।

पुलिस ने मामला दर्ज़ कर जांच शूरू की गई और मौके से एफएसएल टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए। जिसको लेकर आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए और मोबाईल नंबरों की लोकेशन निकालकर युवक की हत्या करने वाले 6 आरोपियों को पहले गिरफ्तार किया जा चुका है। वही घटना में शामिल 2 आरोपी घटना के बाद से फरार चल रहें थे। जिनको पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आज राजेन्द्र कुमार मेघवाल निवासी नारोल और हेमसिंह गुर्जर निवासी हरसौरा को गिरफ्तार किया है।_