July 2, 2024

आज के समय में फ़ास्ट फ़ूड का बिज़नेस स्टार्ट करना और उसमे सफलता पाना इतना आसान नहीं है.भारत में भी खाने के शौक़ीन लोगों की तादाद खूब है.अगर आपके व्यंजनों में बढ़िया स्वाद हो, आपकी लोकेशन अच्छी हो और आपकी उपभोक्ता सेवा अव्वल दर्ज़े की हो तो आपके रेस्टोरेंट का सफ़ल होना निश्चित है.

आज हम आपको झोटवाड़ा जयपुर के उस फेमस फ़ास्ट फ़ूड प्वाइंट वाले के बारे में बताने जा रहे है जो किसी पहचान का मोहताज नहीं.जयपुर के झोटवाड़ा, स्थित “CAFE CONVO” के यहां लगने वाली भीड़ को देख लोग चौक जाते है.काम कोई छोटा या बड़ा नहीं होता, अगर इंसान ठान ले तो अपने जूनून को व्यवसाय का रूप देकर अपनी किश्मत को बदला जा सकता है.

जयपुर के झोटवाड़ा, स्थित “CAFE CONVO” को लांचिंग के साथ ही अपनी शानदार फूड के लिए पहचान मिली. यंगस्टर्स के बीच जहां कैफे काफी पॉपुलर रहा हैं, वहीं Cafe Convo ने उन्हें टेस्टी फूड के साथ बेहतरीन कोल्ड कॉफ़ी का मज़ा भी दिया और इसी खासियत ने Cafe Convo को पॉपुलर बना दिया.

CAFE CONVO के संचालक बताते हैं कि {Cafe Convo} QSR यानि क्विक सर्विस कैफे है. हमारे यहां पर आकर कस्टमर को वेट नहीं करना पड़ता है. हमारे यहां पर कस्टमर के ऑर्डर देने के पांच मिनट के अंदर ही टेबल पर फूड की प्लेट पहुंच जाती है. ताकि कस्टमर तुरंत अपनी भूख को शांत कर सके.

यहां की बेस्ट फूड बर्गर, मोमोज़, सेंडविच(sandwich ) पिज़्ज़ा(pizza) साउथ इंडियन फूड (South Indian),कोल्ड कॉफी(cold coffee) जैसे फ़ूड आइटम को खाने के लिए लोग दूर-दूर से यहां आते है.साथ साथ यहां की खास चाय का तो जवाब ही नहीं..

यहा इनके फूड जो मसाले डाले जाते है. उनकी खुशबू इतनी लाजवाब होती है कि आपका पेट भले ही भर जाए पर मन हमेशा और खाने की इच्छा करता रहेगा. यहां की खासियत है की यहां आपके जायके के साथ साथ आपके स्वास्थ का भी ख्याल रखा जाता है और सबसे अच्छी और ख़ास बात यह है की यहां बैठने की व्यवस्था बेहद खास है.

शाम के बाद यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है।रोमांटिक डेट या दोस्तों के साथ मौज-मस्ती,बर्थडे पार्टी,(Birthday party) कीट्टी पार्टी(kitty party) के लिए “CAFE CONVO” सही जगह है. अगर आपको कम खर्च में शानदार डेट की तलाश है तो “CAFE CONVO” जैसा कोई नहीं है.

अगर आप यहां के व्यंजनों का स्वाद घर बैठे पी लेना चाहते हैं उसकी सुविधा भी ऑनलाइन स्विग्गी और जोमैटो के माध्यम से उपलब्ध है.

Kanta Choraha, Plot no. 8, Kailash Puri, Opp V-Mart, Main, Kalwar Rd, Jhotwara, Jaipur, Rajasthan 302012