May 3, 2024

अजमेर (मुकेश वैष्णव ) अजमेर और पुष्कर के बीच चलने वाली एक मात्र ट्रेन के सामने कूद कर एक अधेड़ ने आत्महत्या कर ली । बताया जाता है की माकड़वाली रेलवे ट्रैक पर अधेड़ ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी , जिससे उसकी मृत्यु हो गई । ट्रेन के गार्ड और रेलवे सुरक्षा बल ने शव को ट्रेन में रखवा कर पुष्कर रेलवे स्टेशन लेकर आए ।

मामले की सूचना मिलते ही पुष्कर थाना पुलिस और क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची । और शव को अजमेर के जे एल एन चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा कर मामले में जांच शुरू कर दी ।

अजमेर पुष्कर ट्रेन में सवार यात्री अजमेर निवासी ललित बैरवा ने बताया कि माकड़वाली रेलवे ट्रैक के पास एक अधेड़ अचानक ट्रेन के आगे कूद गया । जिस पर ट्रेन को रोककर रेलवे गार्ड और यात्रियों ने शव को ट्रेन में रखवा कर पुष्कर रेलवे स्टेशन पहुंचाया । अजमेर पुष्कर ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या करने के मामले की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन पुष्कर के रेलवे स्टेशन पहुंचे । जहां मृतक की पहचान ओंकार गुर्जर पुत्र सुखदेव गुर्जर,उम्र 55 वर्ष अजमेर माकड़ वाली निवासी के रूप में हुई ।

परिजनों ने बताया कि मृतक ओंकार गुर्जर के तीन बेटियां हैं । बीते 6 महीना से ओंकार अवसाद में चल रहा था। साथ ही मनोरोग की दवाइयां का सेवन भी करता था। वही क्रिश्चियनगंज थाना प्रभारी अरविंद चारण ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर शव को जे एल एन चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा कर परिजनों की रजामंदी के बाद शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द किया गया । साथ ही पुलिस अब मामले की जांच में जुटी गई हे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *