May 1, 2024

मसूदा:(अनिल सेन) मुख्य निर्वाचन अधिकारी लोकसभा क्षेत्र अजमेर के निर्देशानुसार आज सहायक रिटर्निग अधिकारी मसूदा कुलदीप सिंह शेखावत के मार्गदर्शन में सतरंगी सप्ताह का शुभारंभ हुआ जिसमें प्रथम दिन लोक नृत्य के माध्यम से वंचित वर्ग के मतदाताओं को मतदान करने हेतु जागरूकता का संदेश दिया गया कार्यक्रम के दौरान हम भी नाचेंगे गाएंगे वोट डालकर आएंगे स्लोगन के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की गई।

रंगारंग कार्यक्रम के दौरान राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय मसूद की बालिकाओं द्वारा लोक नृत्य के माध्यम से मतदाताओं को जागरूकता का संदेश दिया तथा साथ ही राजीविका विभाग मसूदा की तरफ से भी लोक नृत्य के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक करने के लिए रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया।

मतदाताओं को जागरूक करने के लिए कार्यक्रम की शुरुआत में तहसीलदार मसूदा श्यामलाल आमेटा की अध्यक्षता में कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें तहसीलदार मसूदा एवं राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मसूदा के प्रधानाचार्य द्वारा दीप प्रचलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया एवं साथ ही तहसीलदार मसूदा एवं प्रधानाचार्य मसूदा एवं सतरंगी सप्ताह प्रभारी सुश्री हेमलता द्वारा उपस्थित कर्मचारी विद्यार्थियों एवं मतदाताओं को जागरूकता का संदेश दिया गया एवं मतदान के महत्व के बारे में बताया ।

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के छात्रों द्वारा लोकनाट्य का प्रस्तुत कर मतदान के महत्व के बारे में जागरूकता का संदेश दिया गया लोकनाट्य की प्रस्तुति अनिरुद्ध सिंह एव टीम द्वारा दी गई।

इस दौरान सीडीपीओ मसूदा कविता डाबी सुपरवाइजर सुमित्रा माली लक्ष्मी गुर्जर चंचल एवं सपना टेलर आदि एवं राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय एवं राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मसूदा दोनों विद्यालय के स्टाफ भी उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *