May 18, 2024

तकनीकी खराबी आने के चलते मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। जिससे सोमवार को मुख्यमंत्री भजनलाल बाड़मेर के सोनड़ी में जनसभा नहीं कर सके। बाड़मेर के सोनड़ी में जनसभा व विष्णु धाम दर्शन कार्यक्रम रद्द करने पड़े।

सीएमओ से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री दो दिवसीय बाड़मेर दौरे पर हेलिकॉप्टर से सोमवार दोपहर 12:40 बजे जैसलमेर से रवाना होने वाले थे, लेकिन जैसलमेर से उड़ान भरते ही हेलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी का पता चला। 10 मिनट बाद ही हेलिकॉप्टर की वापस जैसलमेर में लैंडिंग करवाई गई। मुख्यमंत्री को जैसलमेर एयरपोर्ट पर ही रोक दिया गया। इसके बाद इंजीनियर्स की टीम को हेलिकॉप्टर की जांच के लिए बुलाया गया।

सीएम भजनलाल चार्टर प्लेन से उतरलाई एयर बेस (जैसलमेर) पहुंचे। इसके बाद यहां से विशेष विमान से शाम करीब 4:50 बजे बाड़मेर जिला मुख्यालय के लिए रवाना हुए। मुख्यमंत्री भजनलाल का निर्धारित शेड्यूल 4 घंटे प्रभावित हुआ। इससे बाड़मेर में होने वाले सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए। इनमें गुड़ामालानी विधानसभा क्षेत्र के सोनड़ी में लोकसभा प्रत्याशी कैलाश चौधरी की चुनावी जनसभा और विष्णु धाम (बाड़मेर) में दर्शन करने का कार्यक्रम था।