May 14, 2024

नागौर/रियांबड़ी:(पवन सागर) ग्राम कलरू में विधायक निवास में धूम धाम से होली का पर्व मनाया गया । इस दौरान आयोजित होली मिलन में अपने विधायक लक्ष्मण राम कलरू को रंग गुलाल लगाने लोग सुबह से पहुंचने लगे थे। शहर रियांबड़ी सहित आस पास के ग्रामीण क्षेत्र में भी रंगों की फुहार एवं नागड़े की थाप के बीच फाग गीत से पूरा माहौल सराबोर हो गया। रंगोत्सव पर्व पर विधायक निवास में होली मिलन में शहरवासियों की जबरदस्त भीड़ रही ।

होली मिलन में पहुंचे सभी स्नेहिजनों का आभार व्यक्त करते हुये विधायक ने कहा की आप सभी का स्नेह और आशीर्वाद मुझे सदैव इसी प्रकार मिलता रहे। शहर वासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि फागुन का ये रंगीन उत्सव आपके जीवन में ढेर सारी खुशियां लाएं।

विधायक निवास में आयेजित इस होली मिलन पर पूरे विधानसभा क्षेत्र से पदाधिकारी, कार्यकर्त्ता, नागरिक, विभिन्न सामाजिक संगठन, व्यापारीगण सहित सभी वर्ग के लोग शामिल हुये। इसी प्रकार किसान मोर्चा नागौर अध्यक्ष व रियांबड़ी प्रधान प्रतिनिधि मदन राम गोरा के निवास पर होली स्नेह मिलन आयोजित हुआ । क्षेत्रवासियों को होली का राम राम सहित खुशहाली का आह्वान किया तो समर्थको का उत्साह और बढ़ गया। साथ ही रंगों के बौछार के साथ गुलाल उड़ाते हुये शहरवासी झूम उठे

। इसी तरह होली के राम राम पर लोगो ने बडायली सरपंच ठाकुर साहब अभय सिंह राठौड़ के निवास पर शोक सभा में गांव शहर से गण मानिये नागरिक व राजनेता शामिल हुए, मेड़ता सिटी, रियांबड़ी ,जसनगर, बडायली, झिटीया ,रोहिसा रोहिसी पादुकला, वह अन्य कई छोटे-बड़े गांव से लोग शोक सभा में शामिल हुए।