May 22, 2024

पावटा:(अजय शर्मा)

प्रागपुरा थाना क्षेत्र में हुई दुष्कर्म पीड़िता पर जानलेवा हमले मामले में पकड़े गए आरोपियों का पुलिस ने पावटा के बाजार में सिर मुडवाकर फटे कपड़ो मे जुलूस निकाला। वहीं मुख्य आरोपी राजेंद्र यादव का इलाज जयपुर के SMS अस्पताल में जारी है।

प्रागपुरा थाना क्षेत्र में हुई दुष्कर्म पीड़िता पर जानलेवा हमले मामले में पकड़े गए आरोपियों का पुलिस ने पावटा व प्रागपुरा के बाजार में जुलुस निकाला। पावटा के बाजार में निकाले गए जुलुस में DYSP रोहित सांखला, प्रागपुरा थाना प्रभारी राजेश मीणा व भाबरू थाना प्रभारी सहित भारी जाप्ता मौजूद रहा।

विश्वास बनाये रखने की सार्थक पहल : राजस्थान पुलिस ने अपराधियो में भय, आमजन में विश्वास बनाए रखने के लिए पुलिस ने यह अनोखी पहल की है। जिससे आगे कोई भी ऐसा अपराध ना करे। वहीं मुख्य आरोपी राजेंद्र यादव का इलाज जयपुर के SMS अस्पताल में जारी है। आपको बता दें कि इन पकड़े गए आरोपियों ने शनिवार देर शाम रेप पीड़िता व उसके भाई पर गंडासे से हमला किया तथा वहीं दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की।

यह पुरी घटना पुलिस थाने से महज 20 मीटर दूरी पर हुई। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। आपको बता दें पिडिता अपने भाई के साथ स्कूटी से अपने घर जा रही थी। पुलिस थाने से महज 20 मिटर दूरी पर आरोपियों ने पिडिता और उसके भाई पर हमला कर दिया।

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। जिस से पुलिस ने टीम गठित कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वही पैर कटने से मुख्य आरोपी SMS अस्पताल मे भर्ती है। बाकी दो आरोपियों का पुलिस ने इलाके में जुलुस निकाला।