May 2, 2024

साउथ अफ्रीका की मेजबानी में खेला जा रहा अंडर-19 वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल मैच 6 फरवरी को खेला जाएगा. इस मैच में भारत और मेजबान अफ्रीकी टीम आमने-सामने होंगी. नॉकआउट मैच में जो टीम जीतेगी, उसे फाइनल में एंट्री मिलेगी और जो हारेगी उसका सफर यहीं खत्म हो जाएगा. ऐसे में इस मैच के हाईवोल्टेज होना तय है. यदि आप भी इस मैच का इंतजार कर रहे हैं, तो आइए आपको बताते हैं आप इसे कब कहां और कितने बजे से देख सकते हैं…

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाला सेमीफाइनल मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे शुरू होंगे. कप्तान टॉस के लिए 1 बजे मैदान पर आएंगे. ऐसे में आप दोपहर में आराम से नॉकआउट मैच का लुत्फ उठा सकते हैं.

भारतीय टीम ने अब तक अंडर-19 वर्ल्ड कप 2024 में 3 मैच खेले हैं और सभी मैच जीते हैं. वहीं, साउथ अफ्रीका ने लीग स्टेज पर एक मैच गंवाया था, लेकिन फिर सुपर सिक्स के 2 मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंचने में कामयाब रही. अब देखना दिलचस्प होने वाला है कि भारत और साउथ अफ्रीका में से कौन सी टीम फाइनल की टिकट कटाती है और किसके लिए टूर्नामेंट यहीं खत्म हो जाता है.

भारत बनाम साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच होने वाला सेमीफाइनल मैच आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. वहीं, इन दोनों ही मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी. अच्छी बात ये है कि आपके पास हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन ना भी हो, तो भी आप इन मैचों को बिलकुल मुफ्त में ही हॉटस्टार पर देख सकेंगे.