May 20, 2024

जमवारामगढ़: जयपुर जिला देहात कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष व पूर्व विधायक गोपाल मीणा के जन्मदिन पर कार्यकर्ता स्नेह मिलन समारोह व रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। पूर्व विधायक गोपाल मीणा ने अल सुबह टोड़ेश्वर महादेव टोडा मीणा व खोले के हनुमान जी के दर्शन कर लगाई धोक, मांगी प्रप्रदे में अमन चैन की दुआ।

इस दौरान गोपाल मीणा का भानपुर कलां, टोड़ा मीणा एवं बिलौद सहित अनेक जगहं स्वागत किया गया। कार्यकर्ता स्नेह मिलन समारोह एवं रक्तदान शिविर का आयोजन गोपाल मीणा के निजी निवास स्थान बादियावाला मोड़ पर रखा गया, जहां पर सुबह से ही गोपाल मीणा को जन्मदिन की बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। विधानसभा चुनावों के बाद जन्मदिन के कार्यक्रम से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह नजर आया।

रक्तदान शिविर में महिलाओं ने भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। रक्तदान शिविर में 1147 यूनिट ब्लड एकत्रित किया गया। समारोह में सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन हुआ।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक गोपाल मीणा ने सभी रक्तदाताओं को धन्यवाद दिया और कहा कि चुनावों में सभी कार्यकर्ताओं ने बहुत मेहनत की थी हार जीत एक सिक्के के दो पहलू है। आगे हम कार्यकर्ताओं की बदौलत ओर अधिक मेहनत करेंगे। ओर कोई कमी रह गई हो तो उसे दूर करने का प्रयास करेंगे।