May 20, 2024

कुलदीप कटारिया पूर्व चेयरमैन ने पोल खोलो अभियान की शुरुवात गुड़गाँव के सेक्टर 5 से की । इस अवसर पर किसान नेता चौधरी संतोक सिंह , युवा कांग्रेस महासचिव भरत मदान, अरुण शर्मा एडवोकेट , दीपक दहिया, उमेद कटारिया प्रधान बड़ा बाज़ार , सतीश साहू , परवीन सहरावत, गुरिंदरजीत सिंह अर्जुन नगर , मनीष शर्मा , तारा प्रजापति , गौरव शर्मा , आशु शर्मा , संदीप कटारिया , रवींद्र कुमार , पंडित इन्द्र देव , अमित कटारिया व काफ़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता मोजूद रहे ।

इस अवसर पर कुलदीप कटारिया पूर्व चेयरमैन ने कहा कि गुड़गाँव नगर निगम द्वारा हर साल 600 करोड़ रुपए शहर की सफ़ाई पर खर्च किए जा रहे है लेकिन फिर भी पूरे शहर में कूड़े के ढेर लगे हुए है लोगो का सड़को पर चलना मुश्किल है क्योंकि शहर के फुटपाथ व रोड पर कूड़े के ढेर बने हुए है । सफ़ाई के बजट को हर साल ख़त्म किया जाता है जबकि शहर में सफ़ाई नहीं होती क्योंकि नगर निगम के अधिकारी बिना काम कराये बिल पास कर लेते है । शहर में गंदगी की वजह से बीमारी फेलने का भी डर है ।

पूर्व चेयरमैन कुलदीप कटारिया ने कहा कि जो भाजपा सांसद शहर में झूठी विकास यात्रा निकाली थी वह सांसद साहब आज शहर का दौरा कर के दिखाए शहर के लोग मूलभूत सुविधाओं के लिये तरस रहे है । आने वाले चुनाव में जानता भाजपा को सबक़ सिखाने का कार्य करेगी ।