May 20, 2024

राजस्थान नर्सेज संयुक्त संघर्ष समिति के प्रांतीय आह्वान की प्रथम दौर में हुई वार्ता के आदेश जारी नहीं होने से आक्रोशित नर्सेज ने एसएमएस हॉस्पिटल के गेट नंबर 3 पर कल से जारी क्रमिक अनशन को उग्र करते हुए।

नर्सेज के प्रांतीय संयोजक राजेंद्र सिंह राणा एवं के के यादव ने आज से आमरण अनशन किया शुरू।जिला संयोजक महिपाल सामोता ने बताया कि आज से एसएमएस मेडिकल कॉलेज से संलग्न सभी चिकित्सालय में नर्सेज सुबह 8 बजे से 10 बजे तक गेट मीटिंग कर आमरण कर रहे नर्सेज का मनोबल बढ़ाएंगे तथा राज्य सरकार से अपील करेंगे कि वह अति शीघ्र पूर्व में हुई वार्ता के आदेश अति शीघ्र जारी कर नर्सेज आंदोलन को समाप्त करें।

प्रदेश प्रवक्ता अनेश सैनी ने बताया कि राज्य सरकार की उदासीनता के चलते संपूर्ण राजस्थान में आज प्रदर्शन जारी रहा एवं 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के उपलक्ष में संपूर्ण राजस्थान में नर्सेज सामुहिक उपवास रखकर नर्सेज की लंबित 11 सूत्रीय मांग पर अति शीघ्र आदेश जारी करने हेतु प्रदर्शन करेंगे एवं अगर अति शीघ्र कोई निर्णायक आदेश जारी नहीं होते हैं तो आने वाले समय में आंदोलन और भी उग्र किया जाएगा।

एसएमएस हॉस्पिटल के गेट नंबर 3 पर महिला चिकित्सालय से उषा वर्मा सुनीता सैनी मालती शर्मा सुशीला चौधरी ने क्रमिक अनशन किया एवं आज कांवटीया हॉस्पिटल सेटेलाइट हॉस्पिटल गणगौरी हॉस्पिटल की नर्सेज कार्मिक अनशन पर रहेंगी।