May 9, 2024
  • Best Rajputana Traditional,Designer Dress And Wedding Collection

राजस्थान को रंगीलो राजस्थान भी कहा जाता है और वो इसलिए कि ये प्रदेश रंगों से भरा हुआ है यहां की हर एक परंपरा अपने आप मे खास है और साफ़ा बांधने की भी यहां परंपरा कोई नई नहीं बल्कि वर्षो पुरानी है. यहां आज भी शुभ और मांगलिक कार्यो के अवसर पर यहां साफ़ा बांधने की परंपरा अनवरत जारी है.

वही फैशन की दुनिया में कितनी ही फैशन आए और गए । समय के साथ कितने की परिधान बदल गए, लेकिन बंद गले के जोधपुरी कोट की धमक अब भी बरकरार है। आजादी के बाद देश के सभी राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री के लिए अघोषित रूप से राष्ट्रीय पोशाक बन बैठी

वही जहां बात सभ्यता और सुंदरता को एक ही साथ जोड़ने की हो तो राजस्थानी कपड़ों के आगे कुछ नहीं टिकता.

इसी बात के चलते हमने पड़ताल की जयपुर की खास राजपुताना डेसेज डिजाइनर कपड़ो की खास दूकान की और जाना के वे इतने कम समय मे इतने पॉपुलर कैसे हो गए. जिन्होनें इस दुकान की राजस्थानी डिजाइनर ड्रेस का अनुभव किया है वो बहुत खुश नसीब हैं. लेकिन जो इससे अंजान हैं उन्हें हम बताएंगे यहां की आकर्षक डेसेज के बारे में कुछ ऐसी दिलचस्प बातें जिन्हें जानने के बाद यहां आने के लिए खुद को रोक नहीं पाएंगे.

D&G {SUN CASTLE} Designer’ s Studio (Men’s Traditional Luxury Fashion Point)

फेस्टिवल एवं शादी के इस मौसम में आपको शादी सामारोह और स्वागतम सामारोह में शामिल होने के कई सारे निमंत्रण आते होंगे. हम भारतीय पार्टी और समारोह के बड़े ही शौकीन होते है. इसी वजह से भारत में एक ही शादी में चार अलग अलग सामारोह रखे जाते है। इसलिए हमे हर समारोह के लिए एक से एक बेहतरीन कपडों और साज-सजावट की चीजो के बारे में सोचना होगा। पर कोई बात नहीं, हमारे पास आपके लिए एक सम्पूर्ण मार्गदर्शन है. जिससे आप हर सामरोह के लिए कपड़े, पोशाक, और अन्य साज-सजावट की चीजे चुनने में सहज महसूस करेगे. अच्छे काम में देरी कैसी ! तैयार हो जाइए , हर समारोह के लिए अपने आपको आधुनिक फेशन के साथ सजाने के लिए D&G {SUN CASTLE} Designer’ s Studio (Men’s Traditional Luxury Fashion Point) के साथ

जिन्होनें इस दुकान की राजस्थानी ड्रेस मेन्स वियर का अनुभव किया है वो बहुत खुश नसीब हैं. लेकिन जो इससे अंजान हैं उन्हें हम बताएंगे यहां की आकर्षक डेसेज के बारे में कुछ ऐसी दिलचस्प बातें जिन्हें जानने के बाद यहां आने के लिए खुद को रोक नहीं पाएंगे.जी हाँ हम आप को बता रहे है एक ऐसी जगह के बारे में जिन्होंने काफी कम समय में गुलाबी नगर जयपुर में सर्वश्रेष्ठ कारीगरों द्वारा तैयार बंद गले का जोधपुरी कोट,शेरवानी, स्लीवलैस जोधपुरी कोट, रॉयल जोधपुरी अचकन, कुर्ता पजामा मेंस प्रिंटेड शर्ट,बच्चों की शेरवानी, राजपूताना पहनावा की बेस्ट कलेक्शन से अपनी एक अलग पहचान बना ली है.

जयपुर के लोग हो या बाहर से आने वाले अन्य राज्यों के पर्यटक व विदेशी नागरिक सभीD&G {SUN CASTLE} Designer’ s Studio वालों के यहां के कपड़ो के दीवाने है.जहां से आप इतनी कम कीमत में ऑल ब्रांडेड लीलन क्लब के कपड़े खरीद सकते हैं, जो आप सोच भी नहीं सकते. बढ़िया क्वालिटी और कंपनी के वस्त्र जिनमें रेमंड्स, डिग्जम, अरविंद, सियाराम,रेड एंड टेलर, रेडा, ग्रेडो, ओसिम, आदि D&G {SUN CASTLE} Designer’ s Studio  की शॉप में आपको बहुत ही सस्ते दामों पर आसानी से मिल जाएंगे.

D&G {SUN CASTLE} Designer’ s Studio  के डायरेक्टर ने बताया की जयपुर के खातीपुरा इलाके में कुछ अलग करने की सोची और … साल पहले D&G {SUN CASTLE} Designer’ s Studio  (जोधपुरी साफा एंड शेरवानी) के नाम से मेन्स की राजपूती ड्रेस और मेन्स डिजाइनर ड्रेस का काम शुरू किया और आज अपनी दमदार और विश्वास जनक क्वॉलिटी के कारण डिजाइनर ड्रेस्ज वर्ग में जयपुर में अपनी अलग पहचान बनाई.

 D&G {SUN CASTLE} Designer’ s Studio की पहचान बेस्ट कारीगरों द्वारा तैयार बंद गले का जोधपुरी कोट,साफा-शेरवानी,सफारी सूट,मेंस डिज़ाइनर सूट, स्लीवलैस जोधपुरी कोट, रॉयल जोधपुरी अचकन, कुर्ता पजामा, प्रिंट शर्ट, आदि है.

Shop No . 67-68, Jaswant Nagar, Khatipura Road, Jaipur, Rajasthan 302012 (9929199434,9929408802)