May 19, 2024

जयपुर– विद्याधर नगर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल ने खातीपुरा स्थित आयुर्वेदिक अस्पताल का निरीक्षण कर चिकित्सा शिविर में हिस्सा लिया। खातीपुरा कांग्रेस मंडल अध्यक्ष करणवीर राजपुरा ने बताया की ये आयुर्वेदिक चिकित्सालय पिछले 50 वर्षों से संचालित है।

क्षेत्र की बहुत बड़ी आबादी को सेवाए दे रहा है ये चिकित्सालय एक छोटे से भवन में संचालित है यहाँ 3 चिकित्सक , एक नर्सिंग सहायक व कार्यालय सहायक कार्यरत है परंतु एक कमरे में संचालित होने के कारण ना तो चिकित्सक के बैठने की व्यवस्था है ना मरीज़ के यहाँ शोचालय व पानी जैसी मूलभूत व्यवस्था की कमी है ।
आज के आधुनिक समय में चिकित्सालय की व्यवस्था बहुत ही दयनीय है।

पिछले 15-20 सालो में यहाँ के जनप्रतिनिधि इन समस्यो का कोई समाधान नही करा पाए है इस समस्या से अवगत करवाने के लिए आज क्षेत्र के जनसेवक श्री सीताराम अग्रवाल को समस्या से अवगत कराया व एक माँग पत्र दिया है सीताराम अग्रवाल ने उक्त मामले को लेकर आश्वस्त किया कि जल्द से जल्द चिकित्सालय को भूमि आवंटित करवाने का प्रयास करेंगे।रहे

इस अवसर पर झोटवाड़ा ब्लाक अध्यक्ष हरेंद्रपाल जादोन , हिम्मत सिंह ख़ाचरियावास , सुशील शर्मा , मंडल अध्यक्ष झोटवाड़ा सतीश झिंगानीया , वार्ड अध्यक्ष किशोर सिंह , विरेंद्र सिंह राठौड़ , राजकुमार सिंह चिकित्सक प्रेम प्रकाश , जगदीश प्रसाद, पुष्पलता, ब्रजमोहन सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे।