May 19, 2024

बिजयनगर:(अनिल सैन)

लियो क्लब बिजयनगर रॉयल ने मौसम परिवर्तन के कारण बेजुबान पक्षियों की प्यास बुझाने और भूख मिटाने के लिए स्थानीय हर्ष पैलेस स्थित महावीर कॉलोनी में परिंडा लगाने का कार्यक्रम आयोजित किया। अक्षत जैन ने बताया की शुभारंभ लायंस क्लब के क्षेत्रीय अध्यक्ष अमित लोढ़ा ने परिंडे लगाकर, दाना-पानी डालकर किया।क्षेत्रीय अध्यक्ष लोढ़ा ने कहा कि बेजुबान पक्षियों को गर्मियों में दाना-पानी की परेशानी ना रहें इसके लिए संस्था की पहल सराहनीय है। लियो कन्वीनर सुरेंद्र सिंघवी ने कहा कि मूक पशु-पक्षियों की सेवा करना इंसान का कर्तव्य है।

इस दौरान लियो डिस्ट्रिक्ट वाइस प्रेसीडेंट नवीन चोपड़ा ने सभी सदस्यों से अपने घरों में परिंडे लगाकर औरों को भी इसके लिए प्रेरित करने का आह्वान किया। कार्यकम के दौरान अध्यक्ष अंकुश मुणोत ने बताया कि क्लब सदस्यों द्वारा नगर के प्रमुख स्थानों पर परिंडे बांधे गए एवं उनमें नियमित दाना पानी डालने का संकल्प लिया गया।

इस दौरान क्लब लियो डिस्ट्रिक्ट वाइस प्रेसिडेंट नवीन चौपड़ा, क्लब अध्यक्ष अंकुश मुणोत, सचिव अकाश गोखरू, कोषाध्यक्ष प्रिंस नाबेड़ा, संस्कार जैन, विकास गोखरू, ऋषभ जैन, मोहित जैन आदि कई सदस्य मौजूद थे समस्त जानकारी अक्षत जैन के द्वारा दी गई