May 20, 2024

नई दिल्ली– कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य ठहराए जाने के विरोध में रविवार को दिल्ली में संकल्प सत्याग्रह का आयोजन किया गया कार्यक्रम में राजस्थान ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष हरसहाय यादव एवं युवा कांग्रेस नेता बगरू विधानसभा बाबूलाल खरेटिया सहित हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

कार्यक्रम में अपने संबोधन में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी ने ओबीसी समाज का अपमान कैसे किया क्या जो लोग भाग गए ओबीसी के हैं कांग्रेस ने हमेशा ओबीसी sc-st समाज का भाजपा से ज्यादा ध्यान रखा है।

मैं स्वयं ओबीसी सैनी समाज का इकलौता विधायक हूं और मुख्यमंत्री बना हूं।यह लोग लोगों को भड़काने निकले हैं ऐसे फासिस्ट लोगों से मुकाबला करना होगा आज हमें इनको सबक सिखाने का मौका है राहुल गांधी को संसद से निकालना किसी भी वर्ग को पसंद नहीं आया।

इस अवसर पर ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष हरसहाय यादव, युवा नेता कांग्रेस बगरू विधानसभा बाबूलाल खरेटिया, ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव अरविंद जायसवाल, प्रदेश संयोजक योगेश सैनी, प्रदेश संयोजक भंवर लाल बिश्नोई, जिला सचिव जयपुर शहर इमरान बागवान, मंडल अध्यक्ष बगरू विधानसभा सुवालाल चौधरी, हनुमान सहाय फागोडिया, मांगीलाल चौधरी, बस्तीराम यादव सहित हजारों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

सभी कांग्रेस जनों ने हाथों में तख्तियां लेकर जिनमें लिखा था डरो मत, सच को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं लेकर राहुल गांधी का हौसला अफजाई किया।