May 20, 2024

जयपुर– विश्वकर्मा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की ओर से टोडी, न्यू ट्रांसपोर्ट नगर कार्यालय में पत्रकार वार्ता आयोजित की गई। अध्यक्ष जगदीश चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि मैसर्स श्री आर. एन. मेटल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, रीको इंडस्ट्रियल एरिया, सरना डूंगर, जयपुर द्वारा ट्रांसपोर्टरों से टू बी बिल्ड के नाम से माल भिजवा कर लाखों रुपए की धोखाधड़ी करके ट्रांसपोर्टरों को अपने जाल में फंसा रखा है।

उनके खिलाफ पुलिस थाना विश्वकर्मा में परिवाद दर्ज कराया गया था लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

उन्होंने बताया कि ट्रांसपोर्टर अशोक स्वामी सहित लगभग एक दर्जन ट्रांसपोर्टरों से इस फर्म आर.एन. मेटल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के मालिक द्वारा टू बी बिल्ड के नाम से माल भिजवा कर ट्रांसपोर्टरों की कमर तोड़ दी साथ ही ट्रांसपोर्टरों को धमकी देता है कि मेरे पास पैसा नहीं है तुम को जो करना है कर लो ट्रांसपोर्टरों ने आज मजबूर होकर प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया और कहा की अगर जल्द ही ट्रांसपोर्टरों का बकाया भुगतान नहीं किया गया तो मजबूर होकर ट्रांसपोर्ट हड़ताल पर उतरेंगे।

साथ ही उन्होंने न्यू ट्रांसपोर्ट नगर योजना में जेडीए के पास सवा चार लाख वर्ग मीटर जमीन शेष है। जिसका जेडीए नीलामी के द्वारा बेचान कर रहा है जेडीए के द्वारा अजमेर रोड एवं आगरा रोड ट्रांसपोर्ट नगर योजना निरस्त करने के बाद शेष रहे ट्रांसपोर्टरों के आवेदन मांग करने की मांग के साथ ही जेडीए लाटरी द्वारा आवंटित किए गए भूखंडों पर ब्याज व पेनल्टी लागू कर दी है इन सभी मुद्दों के निवारण के लिए विचार विमर्श कर आगे की योजना बनाई गई। इस अवसर पर सैकड़ों ट्रांसपोर्ट बंधु उपस्थित रहे।