May 7, 2024

पूरणनगर में विशाल भण्डारे का हुआ आयोजन, हजारों ने पाई प्रसादी

कोटपूतली:(मनोज पंडित)

कस्बे के निकटवर्ती ग्राम पूरणनगर में शुक्रवार को अर्जुनराम महाराज के विशाल भण्डारे का आयोजन किया गया। जिसमें हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने प्रसादी ग्रहण की। इस मौके पर धमाल कार्यक्रम का आयोजन भी हुआ। जिसमें शिम्भु म्हासी, मुकेश म्हासी आदि लोक गायक कलाकारों ने एक से बढकऱ एक प्रस्तुती दी। इस अवसर पर कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करते हुए पूर्व संसदीय सचिव रामस्वरूप कसाना ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को धर्म के मार्ग पर चलना चाहिये। क्योंकि धर्म ही समाज को सच्चाई के मार्ग पर चलना सिखाता है।

कसाना ने युवाओं को शिक्षित होने के साथ-साथ सभी तरह के नशे का त्याग कर अपने परिवार व समाज को आगे बढ़ाने की बात कही। उन्होंने कहा कि युवा वर्ग को शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद व धार्मिक आयोजनों में भी भाग लेना चाहिये। धार्मिक आयोजनों से सामाजिक समरसता व भाईचारा बढ़ता है। इस मौके पर ग्रामीणों ने मुख्य अतिथि कसाना का माला व साफा पहनाकर स्वागत किया।

इस दौरान इन्द्राज म्हासी, महेश फामड़ा, हजारी मुकदम, रोशन मास्टर, रामपाल, मक्खन, रोशन मास्टर, छाजुराम, रामौतार होलदार, उमराव मास्टर समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।