May 20, 2024

विप्र शंखनाद कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर कांसली में बैठक आयोजित

कोटपूतली:(मनोज पंडित)

आगामी 08 जनवरी रविवार को निकटवर्ती कस्बे पावटा में प्रस्तावित विप्र शंखनाद कार्यक्रम को लेकर कांसली में ब्राह्मण समाज की बैठक रविवार को समाजसेवी भास्कर शर्मा के मुख्य आतिथ्य में आयोजित हुई। शर्मा ने कहा कि भगवान परशुराम की कृपा से विप्र समाज को संगठित, मजबुत व समृद्ध बनाने के लिए यह ऐतिहासिक कार्यक्रम प्रस्तावित है। देश व समाज की वर्तमान परिस्थितियों में ब्राह्मण समाज की एकता एवं जागरण के साथ-साथ उत्कृष्ठ भविष्य के लिए हमें ज्यादा से ज्यादा संख्या में शामिल होना है।

कार्यक्रम में कोटपूतली समेत पावटा, शाहपुरा, विराटनगर आदि स्थानों की विप्र प्रतिभाओं को सम्मानित किया जायेगा। साथ ही नवनियुक्त राजकीय कार्मिक, राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर खेल एवं अन्य क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वाली प्रतिभाओं का भी अभिनंदन होगा।

बैठक में कार्यक्रम की तैयारियां करते हुए अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने का निर्णय लिया गया। अध्यक्षता स्थानीय सरपंच विष्णु शर्मा ने की।

इस दौरान मदन मिश्रा, रमाकांत शर्मा, रतनलाल शर्मा, राजेश ढ़ोढू, शिवप्रकाश शर्मा, महेश शर्मा, ओमप्रकाश, प्रमोद शर्मा, विश्वनाथ, सत्यनारायण, रामौतार, उमेश, सुरेश समेत अन्य विप्रबंधु मौजूद थे।