May 4, 2024

दौसा -(रमेश चंद शर्मा) भारत सरकार संचार मंत्रालय, डाक विभाग द्वारा मंडल स्तरीय कार्यक्रम में मालीराम स्वामी शाखा डाकपाल,जयरामपुरा, जालसू को सुकन्या समृद्धि योजना में उत्कृष्ट कार्य करने पर दौसा सांसद जसकौर मीणा द्वारा सम्मानित किया गया।

डाक अधीक्षक जयपुर देहात मोहन सिंह मीणा ने बताया कि मालीराम स्वामी ने सुकन्या समृद्धि योजना 2015 से शुरू होने के बाद से लगातार सुकन्या समृद्धि योजना में खाता खोलने में हमेशा अग्रणी रहे। मालीराम स्वामी को सांसद दौसा जसकौर मीणा के द्वारा उत्कृष्ट कार्य करने पर प्रमाण पत्र देकर अलंकृत किया। इस अवसर पर मोटरसाइकिल रैली, डाक कर्मचारियों द्वारा स्टेज शो, प्रमोशनल मूवी का प्रदर्शन किया गया। सांसद महोदया एवं अधीक्षक डाकघर मोहन सिंह मीणा ने सुकन्या समृद्धि खाताधारकों को पासबुक का वितरण एवं टाटा एआईजी धारकों को पॉलिसी बांड का वितरण किया।

इस कार्यक्रम में जयपुर देहात मंडल के समस्त उपखंड अधिकारी तथा कर्मचारी उपस्थित रहे।मालीराम स्वामी समाज सेवा में भी हमेशा अग्रणी रहते हैं इन्होंने समाज की सैकड़ों बच्चियों का सुकन्या समृद्धि योजना में परिवार को समझाकर भविष्य में इससे होने वाले फायदे बताकर खाते को खुलवाने में भी अपना योगदान प्रदान किया।

तहलका डॉट न्यूज