May 4, 2024

राजस्थान सेवानिवृत कर्मचारी महासंघ प्रदेशाध्यक्ष बृजमोहन शर्मा ने जारी किया प्रैस नोट

कहा :- भाजपा को करना चाहिये जनता व कार्यकर्ताओं की भावना का सम्मान

कोटपूतली/जयपुर:(संजय जोशी)

राजस्थान सेवानिवृत कर्मचारी महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष एवं वसुंधरा राजे समर्थक राजस्थान मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष पं. बृजमोहन शर्मा ने प्रैस नोट जारी करते हुए कहा है कि राजस्थान की 200 विधानसभा क्षेत्रों के 52 हजार बुथ तक एकमात्र पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ही समान रूप से लोकप्रिय नेता है। जिनके लिए समर्पित निष्ठावान कार्यकर्ताओं के चलते प्रदेश भर में एक जनभावना दो बार की मुख्यमंत्री रही वसुंधरा राजे के प्रति चल पड़ी है। इसलिए प्रदेश में प्रचण्ड बहुमत से भाजपा सरकार बनाने के लिए संसदीय बोर्ड को राजस्थान की जनता व कार्यकर्ताओं की भावना का सम्मान करते हुए राजे को जल्द से जल्द मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित कर देना चाहिये। उन्होंने कहा कि राजस्थान में दो बार राजे ने पूर्ण एवं प्रचण्ड बहुमत से भाजपा की सरकार बनवाई है। अगर उन्हें तीसरी बार भी चेहरा घोषित किया जाता है तो राजस्थान में भाजपा को ऐतिहासिक बहुमत मिलेगा।

राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से आमजन को उन्नति व प्रगति का मार्ग प्रशस्त हुआ। उन्होंने कहा कि राजस्थान के संविदाकर्मियों को स्थाई रोजगार केवल राजे सरकार में ही प्राप्त हो सकता है। उन्होंने पैराटीचर को प्रबोधक बनाकर स्थाई रोजगार प्रदान किया। वहीं गहलोत सरकार चुनावी घोषणा पत्र को नजर अंदाज कर संविदाकर्मियों को नौकरियों के नाम पर लॉलीपोप देकर छलावा कर रही है।

कांग्रेस सरकार मुख्यमंत्री नि:शुल्क दवा वितरण एवं जाँच योजना में लगे संविदाकर्मियों को स्थाई नहीं कर रही है। जिसके चलते प्रत्येक वर्ग में आक्रोश की स्थिति है एवं हर मोर्चे पर कांग्रेस सरकार विफल है। शर्मा ने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में राजे ही राजस्थान की मुख्यमंत्री बनेगी। संसदीय बोर्ड जल्द ही जनभावना के आधार पर फैसला करेगा। प्रदेश में जिस प्रकार के राजनैतिक हालात व उठा पटक मची हुई है। ऐसे में प्रचण्ड बहुमत से भाजपा सरकार बनने के लिए जल्द ही राजे को नेतृत्व देना होगा।

कांग्रेस सरकार में प्रत्येक वर्ग आक्रोशित :- शर्मा ने कहा कि कांग्रेस शासन में प्रत्येक वर्ग आक्रोश से भरा हुआ है। राजस्थान का किसान, मजदूर, बेरोजगार, संविदाकर्मी निराशा व हताशा का शिकार बना हुआ है। आये दिन महिला व दलित उत्पीडऩ की घटनायें हो रही है।

प्रदेश में कानून व्यवस्था बिल्कुल ध्वस्त हो चुकी है। उन्होंने कहा कि मंच का एकमात्र उद्धेश्य राजे के नेतृत्व में भाजपा की की तीसरी बार सरकार बनाना है। इसी संकल्प के साथ 52 हजार बुथों पर मंच द्वारा कार्य किया जा रहा है। आगामी जनवरी माह में बुथ स्तर की प्रभावी समिति की सभी जिलों से रिपोर्ट लेकर मंच के प्रदेशाध्यक्ष एड. विजय भारद्वाज को सौंपी जायेगी। उनके निर्देशन में निरन्तर धरातल पर कार्य किया जा रहा है।

युवा मोर्चा प्रदेश संगठन मंत्री विकास डोई ने बताया कि संगठन का युवा कार्यकर्ता भी राजे के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनाने के लिए जमीनी स्तर पर कार्य में जुटा हुआ है।

तहलका डॉट न्यूज