May 19, 2024
  • संस्था के राष्ट्रीय संयोजक डॉ विष्णु मित्तल वृंदावन में तीर्थ यात्रियों से मिलेंगे। मित्तल की पहल की हो रही प्रशंसा।

कोटपूतली:(संजय कुमार जोशी)

सेवा प्रकल्प कार्यों को समर्पित स्वंयसेवी संस्था आओ साथ चलें की ओर से हर बार की भांति इस बार भी 55 वृद्धजनों का जत्था तीर्थ यात्रा के लिए रवाना हुआ।

जत्थे को संस्था के राष्ट्रीय संयोजक डॉ विष्णु मित्तल के निवेदन पर बुधवार को नारेहड़ा के गोगाजी मंदिर से स्वंयसेवक संघ के जिला प्रचारक राकेश कुमार, खंड कार्यवाहक भारत व भाजपा पश्चिम मंडल के अध्यक्ष संजय सिंह राजपूत ने सयुक्त रूप से तीर्थ यात्रियों की बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इससे पहले तीर्थ यात्रियों को फूलमाला पहनाकर स्वागत किया गया। राष्ट्रीय संयोजक डॉ मित्तल ने कहा की वृद्धजनों की सेवा सबसे बड़ी सेवा है।

उन्होंने बताया कि मथुरा, वृंदावन, गोवर्धन के लिए निशुल्क तीर्थयात्रा की तीसरी बस आज रवाना की गई। यात्रियों के लिए रहने,खाने का इंतजाम भी निशुल्क रहेगा। जत्थे में ग्राम खड़ब, नारेहड़ा के 55 तीर्थयात्री शामिल थे। डॉ मित्तल वृंदावन में तीर्थ यात्रियों से भी मिलेंगे। यात्रियों ने खुशी जाहिर करते हुए डॉ मित्तल का आभार जताया है।

इस मौके पर संस्था के उपाध्यक्ष आनंद मित्तल, विपिन शर्मा, भाजपा पश्चिम मंडल के अध्यक्ष संजयसिंह राजपूत, सरपंच प्रतिनिधि अशोक सिंह, खड़ब सरपंच मालाराम गुर्जर, जगदीश गुरुजी, मुकेश सैन, अशोक अवाना, संजय जोशी, अशोक कुमार जोशी आदि उपस्थित थे।

तहलका डॉट न्यूज