May 19, 2024

बिजयनगर:(अनील सैन) लॉयन्स क्लब बिजयनगर क्लासिक द्वारा समाज सेवा व मानव सेवा की एक बहुत बडी पहल शुरू की गई है लायंस क्लब क्लासिक द्वारा डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लॉयन दिलीप तोषनीवाल के मिशन सोच बदलो जीवन बदल जाएगा के तहत 20अगस्त 2022 श्री कृष्ण जन्माष्टमी को क्षेत्र वासियो को एक तोहफा दिया है।

क्लब द्वारा 30 जून 2023 तक बी.पी व शुगर जॉच कैम्प मानव सेवा के लिए निःशुल्क कर दिया गया है भगवान श्री कृष्ण के आदर्शों पर चलते हुए मानव सेवा को महत्वता देते हुए लायंस क्लब क्लासिक ने इस कैंप को पूरे 10 महिने के लिए निःशुल्क किया है वह लायंस क्लब क्लासिक की तरफ से क्षेत्र वासियों कृष्णा जन्माष्टमी को एक तोहफा दिया है।

लायंस क्लब क्लासिक ने स्थानीय नाकोड़ा लेब पर प्रतिदिन 2 से 3 बजे के बीच कोई भी व्यक्ति निशुल्क जाँच करवा सकता है इस मौके पर लॉयन्स क्लब बिजयनगर क्लासिक के अध्यक्ष आशीष सांड ने बताया कि हिन्दू धर्म की मान्यताओं के अनुसार 84 कोटि यौनियो के बाद मनुष्य जीवन बड़ी कठिनाई से मिलता हैं. जो भी विशवास हो मगर इस बात में कोई संदेह नहीं हैं कि समस्त जीवों में मानव श्रेष्ठ हैं. उसकी श्रेष्ठता का कारण मस्तिष्क हैं जो अन्य जीवधारियों के पास उतना विकसित नहीं होता हैं जिससे वे विचार कर सके अथवा कोई निर्णय कर पाए।

इस मौके पर सम्भागीय अध्यक्ष लॉयन दीपक माहेश्वरी, लॉयन नरेन्द्र पीपाडा, लॉयन राकेश रांका , लॉयन अभिषेक रांका क्लब सचीव ज्ञानचन्द प्रजापत मौजूद थे।

तहलका डॉट न्यूज