May 19, 2024

कोटपुतली:(संजय कुमार जोशी)
आज दिनांक 20/08/2022 को समाजसेवी रतनलाल शर्मा के नेतृत्व में रघुनाथ जी गौशाला कुजोता में लम्पी रोग से बचाव हेतु गौवंशो के लिए दवाई का छिड़काव करवाया गया ।

समाजसेवी रतनलाल शर्मा ने पिछले कुछ दिनों से लम्पी रोग से गौवंश को बचाने का जिम्मा उठाया रखा है जिसके तहत अभी तक कालूहेड़ा,बनेठी,खड़ब,खेड़ा निहालपुरा,पाथरेड़ी,चतुर्भुज गौशालाओं में छिड़काव करवाया जा चुका है ।

इस दौरान समाजसेवी रतनलाल शर्मा ने कहा हमें पिछले कुछ दिनों से ज्ञात है कि लम्पी रोग की वजह से हजारों गौवंश काल का ग्रास बन चुकी हैं और लगातार ये बीमारी फैलती जा रही है हम सब की जिम्मेदारी बनती है कि हम अपने आस पास गौवंशो के बचाव के कार्य करे ताकि हमारी संस्कृति का प्रतीक हमारी गौमाता को बचाया जा सके मैं और मेरी पूरी टीम ने संकल्प लिया है कि हमारे क्षेत्र में जितनी भी गौशाला है उनमें दवाई का छिड़काव करवाएंगे ताकि हमारे क्षेत्र में एक भी गौवंश काल का ग्रास ना बने ।

इस दौरान वीरेंद्र सिंह तँवर (गौशाला अध्यक्ष) ने समाजसेवी रतनलाल शर्मा का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि समाजसेवी रतनलाल शर्मा जी ने टीम के साथ मिलकर जो संकल्प लिया है उससे सभी गौभक्तो को मिलकर पूरा करना चाहिए हमारा पहला धर्म गौमाता की रक्षा करना है ।इस दौरान समाजसेवी रतनलाल शर्मा व उनकी पूरी टीम के द्वारा किये जा रहे कार्यों की सभी ग्रामीण व उपस्थित लोगों ने प्रसंसा की ।

इस दौरान समाजसेवी रतनलाल शर्मा ,वीरेंद्र सिंह तँवर(गौशाला अध्यक्ष),छाछूराम यादव(गौशाला सचिव),कैलाशचंद,नेतराम,सुभाष घोघड़ (मंडल अध्यक्ष पूर्वी कोटपूतली बीजेपी ),सेडूराम,भीमाराम, जगमाल(सरपंच प्रतिनिधित्व),गोपाल मंगल,प्रवीण शर्मा(गौभक्त),श्रीकांत शर्मा,रमेश यादव, उमराव यादव,मनोज शर्मा,टोनी सामदा, सोनू शर्मा,मुनेश जाट,महेंद्र यादव ,शुभम व अन्य गौभक्त मौजूद रहे ।

तहलका डॉट न्यूज़