May 5, 2024

बिजयनगर 27 मील चौराहा से बाड़ी माता गेट तक क्षतिग्रस्त हुई रोड हादसे को दे रही है न्योता, इसी बीच तहसील कार्यालय, मजिस्ट्रेट कार्यालय व संजीवनी महाविद्यालय ऐसे संस्थाएं होने के बावजूद यातायात बाधित रहता है वह बहुत बार व्यक्ति इन गड्ढों के कारण शिकार हो रहा है।

बारिश होने के कारण इन गड्ढों में भरे पानी का गहराई का पता ना होने के कारण आए दिन व्यक्ति यहां गिरते नजर आते हैं ,आने जाने वाले विद्यार्थियों व राहगीरों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा हे ,जबकि तहसील का तहसील कार्यालय वही है वह मजिस्ट्रेट कार्यालय भी वही है जब शहर के सभी प्रबुद्ध नागरिकों का आना-जाना उस रोड पर रहता है उसके बाद भी दुर्दशा की स्थिति बनी हुई है । और तो और यदि मजिस्ट्रेट कार्यालय में भी किसी को जाना पड़े तो उन्हें भी अपने बारीश के कारण आने जाने में हो रही है दिक्कत ।

ऐसे बहुत सी रोड़ हे जो की हादसे को न्योता दे रही है रीको एरिया के वहां का गड्ढा ,जलदाय विभाग के सामने क्षतिग्रस्त सड़क, नडी मोहल्ला बालाजी के मंदिर वाले चौराहे पर टूटी सड़क , मधु सिस्टर के मकान के पास बना नाला क्षतिग्रस्त व रोड, जितेंद्र जी पीपाड़ा वाली गली, प्रज्ञा हॉस्पिटल के पास टूटा नाला, शक्ति फार्म हाउस वाला रोड, पटेल कॉलोनी हरीश किराना स्टोर से मोहन जी पोस्टमैन वाली गली आदि अनेक प्रकार की गलियां जो आए दिन हादसों को न्योते के लिए आगाज कर रही है।

तहलका डॉट न्यूज(सुरेंद्र सिंह भाटी)