May 3, 2024

ग्राम नारेहड़ा में 35 लाख रूपयों से बनी सीसी सडक़ व नाली का किया लोकार्पण

कोटपूतली:(संजय कुमार जोशी)

निकटवर्ती ग्राम पंचायत नारेहड़ा में विधायक कोष द्वारा 35 लाख रूपयों की लागत से मीणों के मौहल्ले में बनाई गई सीसी सडक़ व नाली का शुक्रवार को क्षेत्रीय विधायक, उच्च शिक्षा व गृह राज्यमंत्री राजेन्द्र सिंह यादव के प्रतिनिधि के रूप में मधुर सिंह यादव ने बतौर मुख्य अतिथि फिता काटकर एवं अनावरण पट्टीका का लोकार्पण कर उद्घाटन किया।

इस दौरान आयोजित समारोह व जनसुनवाई कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए यादव ने कहा कि विकास कार्यो में कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा है। प्रत्येक व्यक्ति अपनी समस्याओं, अभाव-अभियोग, जनसमस्याओं व विकास कार्यो के लिए सीधा विधायक कार्यालय पर सम्पर्क कर सकता है। जनता व जनप्रतिनिधि के बीच से बिचौलियों की भुमिका को खत्म करने के पूर्ण प्रयास किये जा रहे है।

उन्होंने तृतीय श्रेणी शिक्षकों के लम्बित तबादलों पर सुनवाई करते हुए कहा कि प्रदेश भर में लाखों आवेदन लम्बित है। जो अच्छा शिक्षक होगा, उसे अपने गृह क्षेत्र में सेवा देने का मौका भी मिलेगा। कार्यक्रम संयोजक व पंसस प्रतिनिधि कमल मीणा ने विभिन्न ढ़ाणियों में पेयजल व सडक़ की समस्याओं से अवगत करवाते हुए वर्ष 2013 के नारेहड़ा जीप काण्ड को वापस लिए जाने की मांग भी की। जिसका जल्द ही निराकरण करने का उन्होंने आश्वासन भी दिया। ग्रामीणों ने राज्यमंत्री प्रतिनिधि का माला व साफा पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान ग्रामीणों को पौधे वितरित किए गए। साथ ही विभिन्न स्थानों पर पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन भी हुआ। इस मौके पर गोकुल आर्य, रामनिवास मीणा, मालाराम मैनेजर, रणजीत मीणा, जयराम यादव, सतीश, रमाकांत, बाबूलाल, मामराज सिंह, विक्रम सिंह, संतु सेहरा, मुकेश सैनी, बसंत, बनवारी, कुलदीप, मातादीन, सुमेर समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।