May 2, 2024

जयपुर– स्वामी श्री बालमुकुंदाचार्य जी महाराज हाथोज धाम ने उदयपुर में कन्हैयालाल टेलर की बर्बरता पूर्ण हत्या की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि जिस प्रकार तालिबानी तरीके से एक हिंदू की हत्या की गई वह कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

संत समाज इसका कड़ा विरोध करता है।
उन्होंने कहा कि राजस्थान के उदयपुर में कट्टरपंथियों की तालिबानी सोच रखने वाले लोगों के द्वारा देश के अंदर जो अराजकता फैलाई जा रही हैं उनके द्वारा जो हिंदू समाज के व्यक्ति की हत्या की गई है उसके पीछे कारण मात्र नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन था।

इस बयान को आधार बनाकर जिस बर्बरता पूर्ण तरीके से हत्या करने का दुस्साहस दिखाया गया एवं सोशल मीडिया पर हत्या करते हुए वीडियो डालना वह देश के प्रधानमंत्री को भी उनके द्वारा चुनौती देना इस देश के अंदर तालिबानी विचारधारा के पैर पसारने जैसा लग रहा है।

इस तरह यह सीधा-सीधा हिंदू समाज को चुनौती देने का काम किया जा रहा है। उदयपुर की घटना केवल एक इंसान की हत्या नहीं है बल्कि मनुष्यता की हत्या है । उदयपुर में घटित घटना की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए धर्म के नाम पर नफरत करना व हिंसा फैलाने वाले मंसूबे हमारे देश में समाज के लिए घातक है। यह घटना हिंदू समाज के लिए बहुत बड़ी चुनौती है यह घटना देश की संप्रभुता पर हमला है। यह घटना निंदनीय है ऐसा कहने से काम नहीं चलेगा धरातल पर कुछ ना कुछ करना पड़ेगा और करते हुए दिखना पड़ेगा।

तहलका डॉट न्यूज