May 2, 2024

आज के समय में फ़ास्ट फ़ूड का बिज़नेस स्टार्ट करना और उसमे सफलता पाना इतना आसान नहीं है.भारत में भी खाने के शौक़ीन लोगों की तादाद खूब है.अगर आपके व्यंजनों में बढ़िया स्वाद हो, आपकी लोकेशन अच्छी हो और आपकी उपभोक्ता सेवा अव्वल दर्ज़े की हो तो आपके रेस्टोरेंट का सफ़ल होना निश्चित है.

आज हम आपको जयपुर भांकरोटा के उस फेमस फ़ास्ट फ़ूड प्वाइंट वाले के बारे में बताने जा रहे है जो किसी पहचान का मोहताज नहीं. भांकरोटा स्थित “KGN BAKERS & CAFE” के यहां लगने वाली भीड़ को देख लोग चौक जाते है.काम कोई छोटा या बड़ा नहीं होता, अगर इंसान ठान ले तो अपने जूनून को व्यवसाय का रूप देकर अपनी किश्मत को बदला जा सकता है.

हम बात कर रहे है “KGN BAKERS & CAFE” के साजिद अली की जिन्होंने 40 हजार की जॉब छोड़ अपना काम करने की सोची जिसके बाद अपने शहर जयपुर में KGN BAKERS & CAFE की शुरुवात की. इनके पिज़्ज़ा,बर्गर,सैंडविच जैसे फास्ट फ़ूड बनाने की वो खूबियां जो जीभ को बुरी तरह से व्याकुल कर देने का सामर्थ्य रखती हैं.

जयपुर भांकरोटा में इस कैफे को लांचिंग के साथ ही अपनी शानदार फूड के लिए पहचान मिली. यंगस्टर्स के बीच यह कैफे काफी पॉपुलर रहा हैं, वहीं KGN BAKERS & CAFE ने उन्हें टेस्टी फूड के साथ बेहतरीन शेक्स का मज़ा भी दिया और इसी खासियत ने KGN BAKERS & CAFE को पॉपुलर बना दिया.

आज अपने फ़ूड में दमदार स्वाद और अव्वल उपभोग्ता सेवा के कारण आज इस व्यवसाय में अपनी एक अगल पहचान स्थापित की है, यहां की मशहूर बर्गर,मोमोज़,सेंडविच,पिज़्ज़ा, कोल्ड कॉफी जैसे फ़ूड आइटम को खाने के लिए लोग दूर-दूर से यहां आते है.साथ साथ यहां की खास चाय का तो जवाब ही नहीं..

इस फेमस FAST FOOD कैफे पर ग्राहकों के तमाम तरह के फरमाइश को पूरी करने की कोशिश की जाती है …साथ ही अपने किए वादों स्वाद से समझौता नहीं किया जाता. यहां का स्वाद जितना दमदार है उसके दाम भी उतने ही कम है.

भरपूर मस्ती के लिए शाम के समय जाएं.शाम में रोशनी मद्धम होती है और रेस्टोरेंट की भीड़-भाड़ काफी तड़क-भड़क वाली होती है.

शाम के बाद, यह प्रतिष्ठान अपनी पूरी रंगत में आ जाता है और झिलमिल करती दूधिया रोशनी में आपके अनुभव में चार चांद लगाता है. रोमांटिक डेट और दोस्तों के साथ मौज-मस्ती के लिए “KGN BAKERS & CAFE” सही जगह है. अगर आपको कम खर्च में शानदार डेट की तलाश है तो ““KGN BAKERS & CAFE”” जैसा कोई नहीं है.

साथ ही साथ KGN BAKERS & CAFE जयपुर भांकरोटा में केक की सर्वश्रेष्ठ शॉप में से एक है। वे कई वर्षों से अपने ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाली सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। उनके केक निर्माताओं अत्यधिक योग्य हैं, और उनके कर्मचारी अपने ग्राहकों के प्रति सहायक और सम्मानजनक हैं। KGN BAKERS & CAFE में सभी खास मौकों के लिए 35 से ज्यादा स्वादिष्ट केक फ्लेवर हैं। वे अनुकूलित केक की पेशकश करके अपने उत्सव को और अधिक विशेष बनाने के लिए तैयार हैं।

तहलका डॉट न्यूज