May 9, 2024

दिल्ली नगर निगम के निवर्तमान महापौर विपिन बिहारी सिंह का कोटपूतली में स्वागत

कोटपूतली :(संजय कुमार जोशी)

सीकर स्थित श्री खाटु श्याम जी धाम में दर्शन के लिए जाते वक्त दिल्ली भाजपा के नेता एवं दिल्ली नगर निगम के निवर्तमान महापौर विपिन बिहारी सिंह का सोमवार को कस्बे में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिला मंत्री रविन्द्र सिंह शेखावत के नेतृत्व में माला व साफा पहनाकर स्वागत किया।

सिंह ने कहा कि दिल्ली सरकार राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में अवैध रूप से बांग्लादेशियों व रोहिंग्याओं को बसाकर राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा उत्पन्न कर रही है। क्योंकि दिल्ली देश की राजधानी है। आम आदमी पार्टी सरकार द्वारा ऐसा वोट बैंक के लिए किया जा रहा है। दिल्ली में अराजकता का माहौल है। बाहरी लोग अतिक्रमण कर रहे है। अत: उक्त सरकार को उखाड़ फेंकना जरूरी है। पीएम मोदी के नेतृत्व में बाहरी तत्वों को उखाड़ फेंकने का काम किया जा रहा है। राष्ट्रीय राजधानी को साफ-सुथरा रखना जरूरी है।

केजरीवाल की सरकार झुठे वादों की सरकार है, इसके लिए भाजपा ने जन-जन तक पहुँचाने के लिए पोल खोल अभियान चलाया है। किसी भी स्थिति में दिल्ली के लोगों के साथ गलत नहीं होगा, खाटु श्याम बाबा से भी उनके दरबार में केजरीवाल सरकार को उखाड़ फेंकने की दुआ मांगेगें। उन्होंने राजस्थान सरकार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पुरी तरह से ठप हो चुकी है। आने वाले समय में प्रदेश की जनता इसका जवाब देगी। उनके साथ आये निक्कू सिंह, बंटी गुप्ता, सियाराम व रवि गुप्ता आदि भाजपा पदाधिकारियों का भी स्वागत किया गया।

इस दौरान भाजयुमो प्रदेश मंत्री विनोद सिंह, एड. जयसिंह शेखावत, एड. अशोक सुरेलिया, नगर महामंत्री जितेन्द्र शेखावत, एड. नरेन्द्र सिंह, सोमेश सिंह तंवर, राज सिंह चौहान आदि मौजूद रहे।

तहलका डॉट न्यूज