October 1, 2024

भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष एड. हीरालाल रावत ने किया धन्यवाद् ज्ञापित

प्रैस नोट में कहा :- कोटपूतली को जिला घोषित नहीं किये जाने से क्षेत्रवासियों में भारी निराशा व कांग्रेस सरकार के प्रति आक्रोश का माहौल

कोटपूतली :(संजय कुमार जोशी)

भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष एड. हीरालाल रावत ने हाल ही में डीजल व पैट्रोल समेत रसोई गैस सिलेन्डर की किमतें कम किये जाने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व केन्द्रिय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का आभार व्यक्त किया है। इस सम्बंध में रावत ने प्रैस नोट जारी करते हुए कहा कि किमतें कम होने से जहाँ देश भर में बढ़ रही महँगाई पर लगाम लगेगी। वहीं इसके कारण रोजमर्रा के जरूरी सामानों की किमतें कम होने से आमजन को राहत मिलेगी। इसका लाभ देश भर में प्रत्येक तबके के लोगों को मिलेगा।

कोटपूतली को जिला घोषित नहीं करने से निराशा का माहौल :- वहीं दुसरी ओर रावत ने प्रैस नोट में लिखा है कि हाल ही में कोटपूतली के दौरे पर आये मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा कोटपूतली को जिला घोषित ना करने से क्षेत्र की जनता में भारी निराशा व राज्य सरकार के प्रति आक्रोश का माहौल है।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री गहलोत ने विगत शनिवार 21 मई की शाम को यहाँ के डाबला रोड़ स्थित कृपा का तिबारा के पास एक जनसभा को सम्बोधित किया था। रावत ने बताया कि मुख्यमंत्री के दौरे से पूर्व स्थानीय जनप्रतिनिधियों व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सभा में भीड़ एकत्रित करने के लिए झुठ बोलकर कोटपूतली को जिला बनाने की घोषणा मुख्यमंत्री द्वारा किये जाने का जमकर माहौल बनाया था। जिससे वर्षो पुरानी महत्वपूर्ण माँग को पूरा होने की सम्भावना को देखकर क्षेत्रवासियों में इसके प्रति उत्साह व उल्लास की स्थिति थी लेकिन मुख्यमंत्री द्वारा ना तो कोटपूतली को जिला बनाने की घोषणा की गई एवं ना ही राजकीय बीडीएम जिला अस्पताल को मेडीकल कॉलेज में क्रमोन्नत किये जाने सम्बंधित आश्वासन दिया गया।

वहीं जिले के मुद्दे पर नीमकाथाना व बहरोड़ के जनप्रतिनिधियों का विरोध भी खुलकर सामने आया है। ऐसे में जहाँ कांग्रेस पार्टी में फूट की स्थिति देखने को मिली है। वहीं जिले जैसी महत्वपूर्ण माँग पर कोटपूतली की आम जनता की स्थिति पूर्व की तरह ढ़ाक के तीन पात वाली साबित हो रही है। जिससे जनता में कांग्रेस पार्टी व राज्य सरकार के प्रति भारी आक्रोश का माहौल है। जिसका जवाब आगामी विधानसभा चुनाव में आमजनता कांग्रेस सरकार को देगी।

रावत ने कहा कि प्रदेश में अधिकतम जिले भाजपा शासन में ही बनाये गये है। आने वाले विधानसभा चुनावों में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर निश्चित तौर पर कोटपूतली को जिला बनाया जायेगा।

तहलका डॉट न्यूज