May 19, 2024

जयपुर- गुरुवार देर रात 2 छात्र आपस में झगड़ा करते हुए 4 मंजिला मकान की छत से गिर गए मकान से गिरने पर दोनों की मौके पर मौत हो गई।

आज सुबह पास वाले मकान की छत पर दोनों की लाश अर्धनग्न हालात में मिली मौके पर मानसरोवर थाना पुलिस और एफएसएल की टीम को बुलाया गया दोनों युवकों के शवों को हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

मृतक की पहचान संजय मीणा 24 वर्ष एवं मनोज मीणा 23 वर्ष निवासी जहाजपुर भीलवाड़ा के रूप में हुई डीसीपी दक्षिण मृदुल कच्छावा ने बताया कि आज सुबह करीब 10:30 बजे सूचना मिली की मानसरोवर किरण पथ स्थित एक अपार्टमेंट के मकान की छत पर दो लड़कों की लाश पड़ी है सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मृतकों के शवों को हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया।

पुलिस जांच में सामने आया कि मृतक संजय मीणा और मनोज मीणा रीट परीक्षा की तैयारी कर रहे थे गुरुवार शाम को पार्टी के लिए दोनों ने शराब पी रात करीब 12:30 बजे इनका तीसरा साथी पार्टी खत्म होने के बाद अपने घर चला गया संजय और मनोज मकान की चौथी मंजिल की छत पर जा पहुंचे जहां दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और दोनों आपस में लड़ते हुए चौथी मंजिल से नीचे गिर गए गिरने से उनकी मौत हो गई।

तहलका डॉट न्यूज