May 1, 2024

जयपुर (जे.पी शर्मा)। जनूथर राष्ट्रीय परशुराम सेना और ब्राह्मण समाज जनूथर के संयुक्त तत्वावधान में भगवान विष्णु के छठे अवतार भगवान परशुराम की शोभा यात्रा बड़े धूम धाम से विभिन्न प्रकार की झांकियों और बैण्ड बाजों से निकाली जगह जगह पर झुण्ड के झुण्ड महिलाए नाचती हुई दर्शकों के मन मोहे विष्णु के छठे अवतार परशुराम की जय जय कार के नारे गूंजते नजर आए राष्ट्रीय परशुराम सेना के प्रदेश अध्यक्ष पंडित सुनील पीढ़ी शोभा यात्रा में नारे लगाते हुए आकर्षण का केंद्र रहे प्रदेश महामंत्री श्याम सुन्दर कटारा जिला अध्यक्ष नेत्रकमल मुदगल जिला सचिव राजीव शर्मा प्रदेश युवा कार्यकारी अध्यक्ष पंडित सोनू जटोली के साथ लाला पंडित और नीरज पाराशर ने यात्रा में जगह जगह पर अथितियो का स्वागत सम्मान किया।

जनूथर के बाजार में सभी व्यापारियों ने सभी समाजों के लोगों ने शोभा यात्रा का गुलाल पुष्प वर्षा कर ठंडाई शर्वत पिलाकर मिठाई बांटकर कोलड्रिंक पिलाकर जगह जगह स्वागत किया। इस प्रकार जनूथर में सभी समाजों के लोगों में सामाजिक समरसता के भाव नजर आए शोभा यात्रा का समापन सरस्वती आई टी आई के प्रांगण में सभा के रूप में हुआ।

सभा में कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष गोविंद शर्मा मुख्यातिथि पेंशनर समाज के जिलाध्यक्ष डोरीलाल शर्मा की अध्यक्षता में एवम् राष्ट्रीय परशुराम सेना राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष पंडित सुनील पीढ़ी महामंत्री श्याम सुन्दर कटारा जिला अध्यक्ष नेत्रकमल मुदगाल ब्रह्मानंद दाढ़ीवाला विप्र कल्याणबोर्डके सदस्य सुरेशशर्मा पूंछरी ताराचंद चिचाना के विशिष्ठ अतिथि के रूप में सभी ने श्री भगवान परशुराम जी की आरती कीजनूथर ब्राह्मण समाज ने अतिथियों कास्वाफा माला पटका ओर भगवान परशुराम की तस्वीर भेट कर सभी का सम्मान किया।

कार्यक्रम का संचालन पंडित भवानी शंकर नाहरोली ने किया स्थानीय अध्यक्ष ने आभार प्रकट किया अंत में सहभोज के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।

तहलका डॉट न्यूज