May 20, 2024

जयपुर- राजस्थान में गहलोत सरकार की परेशानियां कम होने की जगह लगातार बढ़ती जा रही है सरकार में जलदाय मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित के खिलाफ 23 वर्षीय युवती ने दिल्ली में दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया है!


युवती ने आरोप लगाया है कि रोहित जोशी ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर कई बार दुष्कर्म किया फिर मांग में सिंदूर भर कर पत्नी बनाने का झांसा दिया। पीड़ित युवती के प्रेग्नेंट होने पर जब उसने शादी के लिए कहा तो जबरदस्ती उसका अबॉर्शन करवा दिया गया युवती ने परेशान होकर नॉर्थ दिल्ली के सदर थाने में मामला दर्ज करवाया दिल्ली पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर जीरो नंबर एफ आई आर दर्ज कर सवाई माधोपुर एसपी को भेज दी है।
प्
पीड़िता युवती ने बताया कि रोहित जोशी से उसकी फेसबुक पर दोस्ती हुई थी उसके बाद वह मिलने लगे 8 जनवरी 2021 को उसे अपने दोस्त के घर सवाई माधोपुर ले गया जहां पर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर रोहित ने पीड़िता के बेसुध होने पर उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया।
20 अप्रैल 2021 को रोहित पीड़िता को दोस्त के फार्म हाउस ले गया जहां उसकी मांग में सिंदूर भर दिया कहा कि वह उसकी पत्नी बन चुकी है जल्दी शादी का रिसेप्शन करने वाला हूं उसके बाद 26 जून 2021 को आरोपी पीड़ितों को मनाली ले गया बोला की यह हमारा हनीमून है। अगस्त में पीड़िता प्रेग्नेंट हो गई इसकी जानकारी उसने रोहित जोशी को दी तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया दोनों में जमकर मारपीट हुई 12 अगस्त को रोहित ने पीड़ितों को दोस्त अजय यादव के कार्यालय पर बुलाया फिर पीड़िता के साथ मारपीट कर अबॉर्शन करा दिया।
इसके बाद अप्रैल17- 2022 को फिर उसके साथ रेप किया गया एवं धमकी देते हुए कहा कि मेरा पिता कैबिनेट मंत्री है गुंडों से मेरे संपर्क है मैं पुलिस से नहीं डरता अगर ज्यादा हल्ला मचाया तो भंवरी देवी जैसा कांड कर दूंगा।

Tehelka news