May 20, 2024


जयपुर (जे.पी शर्मा)। भरतपुर स्थित कार्यालय पर राष्ट्रीय परशुराम सेना के प्रदेश अध्यक्ष सुनील पीढ़ी की अध्यक्षता मे बैठक का आयोजन किया गया।सुनील पीढ़ी ने बताया कि आगामी 3 मई को भगवान परशुराम जी के जन्मोत्सव के उपलक्ष्य मे प्रदेश स्तरीय विशाल शोभा यात्रा का आयोजन भवानीमंडी झालावाड़ मे आयोजित होगा।

शोभा यात्रा मे विविध झांकियों के साथ मुख्य झांकी भगवान परशुराम जी की आकर्षण होगा 21 ढोल नगाड़े बैंड बाजे बाहन रैली का आयोजन होगा।और रैली के उपरांत 2100 दीपको के साथ परशुरामजी की सामूहिक विशाल आरती का आयोजन होगा।आरती के उपरांत समाज के प्रतिभाशाली प्रतिभाओं का स्वागत सम्मान किया जायेगा।इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष ने संगठन के सभी पदाधिकारी और झालावाड़ के सभी विप्र भाई बहिनो से निवेदन किया कि सभी समय से एकजुटता का उदाहरण देते हुए कार्यक्रम स्थल पहुँचकर कार्यक्रम को सफल बनायें।और आयोजक भवानीमंडी टीम की भूरि भूरि प्रंशसा करते हुए आयोजन के सफलतापूर्वक समापन के लिए भगवान परशुरामजी से कामना की।

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री श्याम सुंदर कटारा ने बताया कि भरतपुर सहित प्रदेश के सभी जिलों से पदाधिकारी शोभायात्रा मे सम्मिलित होंगे।वैठक मे प्रदेश प्रवक्ता रविन्द्र मोहन शर्मा,शिक्षक नेता और भामाशाह गीतम शर्मा,ब्राह्मण नेता ताराचंद चिचाना,जिला अध्यक्ष नेत्रकमल मुदगल सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

तहलका डॉट न्यूज