May 11, 2024

विजयनगर:(अनील सैन)
नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का अल्प समय के लिए बिजयनगर पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ता द्वारा होटल सांझ में भव्य स्वागत किया गया ! इस मौके पर राठौड साहब ने कहा कि भ्रष्टाचार का आलम ये है कि कांग्रेस नेता अपनी ही ‘अदृश्य सरकार’ के खिलाफ मुखर हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह वादा फरामोश सरकार जनता को पहले दिन से धोखा दे रही है। दस दिन में किसानों का संपूर्ण कर्जा माफ करने की पहली घोषणा भी आज तक में पूरी नहीं हुई।

आज राजस्थान में एक भय का माहौल बन चुका है राजस्थान की कांग्रेस सरकार हर मोर्चो पर विफल साबित हो रही है आज राजस्थान में बिजली संकट गहराया हुआ है जबकि मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि हमारे पास कोयला नहीं है मैं मुख्यमंत्री को यह कहना चाहता हूं कि आप ने बजट मे मुफ्त की योजनाओं के लुभावने वादे जनता के साथ करके जनता के साथ धोखा किया है कहां गया राजस्थान का कोयला मुझे तो यह लगता है कि यह गहलोत सरकार की भ्रष्टाचार की और कोई नहीं योजना लगती है राजस्थान में भीषण गर्मी के बीच गहराते बिजली संकट से आमजन का जीना बेहाल होता दिखाई दे रहा है आज राजस्थान में ग्रामीण क्षेत्रों के क्या हालात है वहां 15 से 20 घंटे बिजली नहीं दी जा रही है।

इस मौके पर नवीन शर्मा पूर्व जिला अध्यक्ष, आशीष सांड जिला कोषाध्यक्ष भाजपा अजमेर देहात,धर्मीचंद खटोड़,कैलाश गुजर,ओम प्रकाश पंड्या,टीकम चौधरी,महिपाल सिंह,केलॉग नावल,रूप चंद नाबेड,सतीश ओझा,शेर सिंग चुंडावत,घीसा जी पटेल,गोपाल रावत,चेतन कुमावत,मनीष वैष्णव आदि उपस्थित थे।

तहलका डॉट न्यूज