May 10, 2024

नारेहडा:(संजय कुमार जोशी)

अमृत जन यात्रा के तहत भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ गुरुवार रात्रि नारेहड़ा पहुचे। गुरुवार को पण्डितपुरा से आरम्भ हुई बाईक रैली टसकोला, टोरड़ा, रामपुरा, ढाणी बनाड़ी, द्वारिकपुरा, मीरापुर चौक, बेरी बांध, शुक्लावास, खड़ब होते हुए नारेहड़ा के राजकीय महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम विद्यालय के खेल मैदान पहुंची।

इस दौरान कर्नल राज्यवर्धन ने खड़ब में कक्षा कक्षों और नारेहड़ा में सांसद कोष से खेलो इंडिया के तहत 45 लाख रुपए की लागत से नवनिर्मित खेल स्टेडियम का उद्घाटन किया। अमृत जन यात्रा के तहत आयोजित कार्यक्रम में कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने सांसद कोष से ग्राम पंचायत को 7 लाख रुपये देने की घोषणा की एवं पूरे जयपुर ग्रामीण में 75 लाइब्रेरी खोलने की भी घोषणा की। रास्ते में विभिन्न स्थानों पर स्थानीय निवासियों और व्यापारियों ने रैली पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। बडी संख्या में भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं आमजन रैली में शामिल हुए।

कर्नल राज्यवर्धन सिंह ने बाईक रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बद से बदतर होती जा रही है। हत्या, अपराध, बलात्कार, महिला और दलित उत्पीड़न से कांग्रेस ने राजस्थान को कलंकित किया है। गुण्डाराज से परेशान प्रदेश की जनता बिजली-पानी से भी त्रस्त है। राजस्थान में कई दिनों से अघोषित बिजली कटौती तो चल ही रही थी अब सरकार ने घोषित कटौती शुरू कर दी है। सरकार के बिजली कुप्रबंधन के कारण परीक्षा की तैयारी कर रहें विद्यार्थी, व्यापारी एवं आमजन परेशान है। गहलोत सरकार जल जीवन मिशन योजना के अंतर्गत प्रदेश की जनता को पानी पिलाने में भी पूरी तरह असमर्थ रही है।

इस योजना के क्रियान्वयन के लिए केन्द्र सरकार द्वारा राजस्थान के लिए 26 हजार करोड़ रूपये आवंटित किए गये जिसमें से सिर्फ 4000 करोड़ रूपये का ही उपयोग हुआ और बिलिंग 3200 करोड़ रूपये के काम की ही की गई। कर्नल राज्यवर्धन ने कहा कांग्रेस के नेता अपनी जिम्मेदारीयों से भाग रहें है और प्रदेश में हो रही घटनाओं के लिए मोदी जी और आरएसएस को ही कोसने में व्यस्त है जिससे प्रदेश की जनता त्रस्त है। मोदी जी सदैव जनहित की बात करते है मुख्यमंत्री जी को चाहिए वे मोदी जी की सलाह माने और पेट्रोल पर वेट कम कर प्रदेश की जनता को राहत पहुंचाएं। मंच संचालन भाजपा पश्चिम मंडल अध्यक्ष संजय सिंह नारेहडा ने किया।

इस मौके पर सरपंच प्रतिनिधि संतु सिंह तंवर, भाजपा नेता मुकेश गोयल, धूड़सिंह शेखावत, नरपतसिंह, मंडल अध्यक्ष गोपाल मोरीजावाला, रमेश रावत, कैलाश स्वामी, देवता सरपंचनरेंद्र, पश्चिम मंडल अध्यक्ष संजय सिंह नारेहडा़, अशोक सिंह तवर वार्ड पंच संजय जोशी पवन सिंह तवर रतन लाल सैनी बनवारी लाल प्रदीप अग्रवाल मांगू सिंह जगदीश गुरुजी ओम सिंह वीरेंद्र सिंह तोमर सुनील बेनीवाल राजेश सराधना राधेश्याम आर्य आदि उपस्थित रहे।

तहलका डॉट न्यूज