May 6, 2024

नारेहड़ा(संजय कुमार जोशी) नारेहड़ा गोचर भूमि से होकर गुजर रही पाइप लाइन से पानी व्यर्थ बह रहा है। पाइप लाइन को अज्ञात लोगों द्वारा क्षतिग्रस्त कर दिया गया था, उसके बाद कर्मचारियों द्वारा ठीक कर देने के बाद भी पाइप लाइन से पानी व्यर्थ बह रहा है। यह पाइप लाइन बोरिंग से मुख्य स्टोरेज तक जा रही है। एक तरफ तो पानी की किल्लत बनी हुई है वही पानी क्षतिग्रस्त पाइप लाइन से व्यर्थ बह रहा है। जिससे गांव के कई मोहल्लों व वार्डो में पानी नहीं पहुंच पा रहा है। गांव के अंदर भी जगह-जगह पाइप लाइन लीकेज है जिसके कारण पानी का प्रेशर नहीं बन पा रहा है। लोगों तक तीन-चार दिन में पानी पहुंच रहा है।

गर्मी के मौसम में बिना पानी के ग्रामीणों का जीना मुश्किल हो रहा है। ग्रामीणों जलदाय विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को क्षतिग्रस्त लाइनों के बारे में कई बार अवगत करवा चुके हैं लेकिन कोई समस्या का समाधान नहीं हो रहा है।

वही गांव के वाल्मिक मोहल्ले, अंबेडकर कॉलोनी, सीएचसी के पीछे व गौशाला के पास कई जगहों पर लोगों को पानी नहीं मिल पा रहा है ग्रामीणों ने कई बार अधिकारियों को भी अवगत करवा दिया लेकिन आज तक समस्या का समाधान नहीं हुआ है।